Uorfi Javed: उर्फी के कपड़े उनके लिए बने मुसीबत! एक्ट्रेस के साथ फ्लाइट में हुई छेड़छाड़, यहां देखे वीडियो

Uorfi Javed: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जो उर्फी जावेद ने शेयर किया है। इस वीडियो को देख आप भी दंग रह जाएंगे। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 22 July 2023 5:45 AM GMT
Uorfi Javed: उर्फी के कपड़े उनके लिए बने मुसीबत! एक्ट्रेस के साथ फ्लाइट में हुई छेड़छाड़, यहां देखे वीडियो
X
Uorfi Javed (Image Credit: Instagram)

Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और फैशन क्वीन उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी कपड़ों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। इसी के साथ वह अपने बेबाक अंदाज और बोल्ड पर्सनेलिटी को लेकर भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं, लेकिन इस बीच उर्फी जावेद ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। हालांकि, इस खुलासे के बाद सवाल यह उठता है कि जो उर्फी के साथ हुआ वह उनके कपड़ों के कारण हुआ या किसी और कारण से? आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

उर्फी जावेद संग फ्लाइट में हुई छेड़छाड़

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कुछ लड़के नशे में दिख रहे हैं और उर्फी जावेद को कुछ कहते हुए दिख रहे हैं। इन लड़कों को देखकर साफ पता लग रहा है कि यह किसी का मजाक बना रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा - ''कल एक फ्लाइट में मुंबई से गोवा की यात्रा के दौरान मेरे साथ छेड़छाड़ हुई। इस वीडियो में जो लड़के दिख रहे हैं, वह गंदी बातें कह रहे थे। छेड़खानी और मेरा नाम ले रहे थे। जब मैंने उनका सामना किया तो उनमें से एक ने कहा कि उनके दोस्त नशे में थे। नशे में होना महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का कोई बहाना नहीं है। हां पब्लिक फिगर हूं, लेकिन पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं हूं।''

अतरंगी कपड़ों के कारण अक्सर ट्रोल होती हैं उर्फी

उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर ट्रोल होती हैं। ज्यादातर लोग उनके फैशन को पसंद नहीं करते हैं, जिस कारण उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है, लेकिन सोशल मीडिया तक तो फिर भी ठीक है, क्योंकि अगर आप फेमस है, तो आपको प्यार के साथ-साथ नफरत भी जरूर मिलेगी, लेकिन फ्लाइट में इस तरह की हरकत होना बहुत गलत बात है। एक तरह से देखा जाए तो लड़कियां दिन के समय भरी फ्लाइट में भी सुरक्षित नहीं है और यह बेहद गलत बात है।

बिग बॉस से मिली उर्फी को पहचान

बता दें कि उर्फी जावेद ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया है, लेकिन उन्हें पहचान 'बिग बॉस ओटीटी' के बाद मिली थी, जहां उर्फी के कपड़ों और उनके फैशन ने काफी चर्चा बटोरी थी।

उस दिन के बाद से उर्फी सोशल मीडिया पर कोई न कोई नए क्रिएटिव फैशन के साथ लोगों को हैरान करती रहती हैं, लेकिन इसी फैशन के कारण आज उर्फी कामयाबी अपने नाम कर रही हैं। जी हां...एक समय था, जब उर्फी को कोई भी फैशन डिजाइनर अपने कपड़े नहीं देना चाहता था, लेकिन अब उर्फी जावेद बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर के कपड़ों में फोटोशूट करवाती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story