×

Urfi Javed: टमाटर की इयररिंग और हाथ से ढका बदन, फैशनिस्टा क्वीन का बोल्ड लुक देख शॉक्ड हो गए नेटीजेंस

Urfi Javed Latest Look: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में फैशनिस्टा क्वीन के नाम से अपनी पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद फैशन की दुनिया में बहुत आगे निकल चुकीं हैं। उनके एक से एक ड्रेसिंग स्टाइल की हर कोई दाद देते रह जाता है।

Shivani Tiwari
Published on: 18 July 2023 8:42 AM GMT
Urfi Javed: टमाटर की इयररिंग और हाथ से ढका बदन, फैशनिस्टा क्वीन का बोल्ड लुक देख शॉक्ड हो गए नेटीजेंस
X
Urfi Javed Latest Look (Photo- Social Media)
Urfi Javed Latest Look: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में फैशनिस्टा क्वीन के नाम से अपनी पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद फैशन की दुनिया में बहुत आगे निकल चुकीं हैं। उनके एक से एक ड्रेसिंग स्टाइल की हर कोई दाद देते रह जाता है। उन्हें अपने ड्रेसिंग स्टाइल के चलते जितनी आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है, वहीं उतनी ही तेजी से उन्हें पॉपुलैरिटी भी मिल रही है। वह अब सिर्फ देशभर में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी पहचान बना रहीं हैं। अब फिर उर्फी जावेद का एक नया लुक सामने आया है, जिसे देख नेटीजेंस शॉक्ड हो गए हैं।

उर्फी जावेद का नया लुक

उर्फी जावेद को अपने ऊपर कपड़ों का एक्सपेरिमेंट करना बहुत अच्छा लगता है। वह रोजाना अपने नए-नए लुक से लोगों को शॉक करती रहती हैं। उनका लुक जितना यूनिक होता है उतना ही रिवीलिंग भी होता है। वह ऐसी-ऐसी चीजों से बना आउटफिट पहनती हैं कि उनका हर लुक नेटीजेंस को झटका दे ही देता है।

अब उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक जो सामने आया है, उससे तो सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। जी हां!! उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, उसमें उन्होंने कुछ ऐसा ड्रेस पहना है, जो आपके होश उड़ा देगा। उर्फी जावेद के लुक की बात करें तो वह ब्लैक कलर की हद से ज्यादा बोल्ड आउटफिट पहने नजर आईं। इसके साथ ही उन्होंने टमाटर की इयररिंग पहनी हुई है, और एक टमाटर खाते हुए भी नजर आ रहीं हैं।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

उर्फी जावेद अपने हर लुक को लेकर ट्रोल होती रहती हैं, सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाते हैं। वहीं अब उनका इतना बोल्ड लुक देख तो एकबार फिर यूजर्स का माथा फिर गया है, और वे उर्फी के पोस्ट पर भद्दे-भद्दे कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "यही बचा था, दीदी ने ये भी टैलेंट दिखा दिया।" इसी तरह तमाम यूजर्स उर्फी की आलोचना कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story