×

Urfi Javed Sister: उर्फी अपनी बहन अस्फी जावेद की हॉटनेस और खूबसूरती से जलती हैं, तस्वीरों ने खोला बड़ा राज

Urfi Javed Sister: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद तो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन उर्फी की बहन अस्फी जावेद उनसे भी ज्यादा खूबसूरत हैं।

Ruchi Jha
Published on: 14 July 2023 5:13 AM GMT
Urfi Javed Sister: उर्फी अपनी बहन अस्फी जावेद की हॉटनेस और खूबसूरती से जलती हैं, तस्वीरों ने खोला बड़ा राज
X
Urfi Javed Sister (Image Credit: Instagram)

Urfi Javed Sister: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी फैशन से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि, इसी फैशन के चलते आज उन्हें पहचान मिली है और यहां तक पहुंच गई हैं कि बड़े-बड़े डिजाइनर्स और फेमस मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाती हैं, लेकिन आज हम उर्फी जावेद की नहीं बल्कि उनकी छोटी बहन अस्फी जावेद के बारे में बात करने वाले हैं, जो उर्फी जावेद से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट हैं। एक तरह से देखा जाए तो लोग उर्फी से ज्यादा उनकी बहन को पसंद करते हैं।

उर्फी जावेद से ज्यादा खूबसूरत हैं अस्फी जावेद

इस बात में कोई शक नहीं है कि उर्फी जावेद बोल्डनेस क्वीन हैं, लेकिन जब बात खूबसूरती और हॉटनेस की आती है, तो उनकी छोटी बहन अस्फी उन्हें इस मामले में पीछे छोड़ देती हैं। कई बार उर्फी के साथ उनकी छोटी बहन को स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं।

ऐसे में अक्सर नेटिजंस उर्फी की जगह अस्फी की तारीफ करते नजर आते हैं। फिर चाहे वो तारीफ कपड़ों को लेकर हो या फिर खूबसूरती को लेकर हो। लोग उर्फी से ज्यादा अस्फी को देखना पसंद करते हैं।

जब येलो साड़ी में सामने आई थीं अस्फी जावेद

उर्फी के साथ-साथ अब उनकी छोटी बहन अस्फी भी हाई प्रोफाइल पार्टी में अपना जलवा बिखेरने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं। कुछ समय पहले गौरव गुप्ता के स्टोर लॉन्च इवेंट में उर्फी जावेद अपनी छोटी बहन अस्फी के साथ पहुंची थीं, लेकिन यहां सभी का ध्यान उर्फी ने नहीं बल्की अस्फी जावेद ने खींचा।

जी हां..इस दौरान अस्फी ने येलो कलर की साड़ी पहनी थी, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं। अस्फी की तारीफ में तो फैंस ने कमेंट बॉक्स भर दिए थे। जहां एक यूजर ने अस्फी की तारीफ करते हुए कहा था- 'दोनों बहनें हैं, लेकिन अस्फी सबसे ज्यादा खूबसूरत है और उसे कपड़े पहनने का ढंग भी है।'

क्या करती है उर्फी की बहन अस्फी जावेद

उर्फी जावेद की छोटी बहन अस्फी जावेद एक ब्लॉगर हैं और इस वक्त वह भी अपनी बहन के नक्शेकदम पर चल रही हैं। जी हां...अस्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वह अपनी बोल्डनेस से भरी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

हालांकि, अस्फी अपनी बहन की तरह अतरंगी कपड़े नहीं पहनती हैं, लेकिन बोल्डनेस के मामले में वह भी उर्फी जावेद से कम नहीं हैं। हालांकि, अस्फी की खूबसूरती पर लाखों लोग फिदा है, तभी तो उनकी एक तस्वीर पर लाखों के व्यूज आते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story