×

Urfi Javed: अजीबो-गरीब कपड़े पहनने वाली उर्फी की चमक उठी किस्मत, इस फिल्म से करने जा रही हैं अपना बॉलीवुड डेब्यू

Urfi Javed: अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद अब बहुत जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 13 July 2023 7:38 AM GMT
Urfi Javed: अजीबो-गरीब कपड़े पहनने वाली उर्फी की चमक उठी किस्मत, इस फिल्म से करने जा रही हैं अपना बॉलीवुड डेब्यू
X
Urfi Javed (Image Credit: Instagram)

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी फैशन के कारण सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, अपने इस अजीब फैशन के लिए उर्फी जावेद को काफी ट्रोल भी होना पड़ता है, लेकिन चाहे जो भी हो उर्फी को पहचान उनके इसी फैशन ने दिलाई है और आज इसी फैशन के कारण एक बार फिर उर्फी जावेद की किस्मत चमक उठी है। जी हां...उर्फी जावेद अब बहुत जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। आइए आपको बताते हैं उर्फी किस फिल्म में नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं उर्फी जावेद

दरअसल, सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार 'लव, सेक्स और धोखा- 2' के मेकर्स ने फिल्म के लीड रोल के लिए उर्फी जावेद से कॉन्टेक्ट किया है। सामने आई खबर के मुताबिक उर्फी जावेद के एक क्लोज सोर्स ने यह खुलासा किया है कि उर्फी से इस फिल्म के लिए कॉन्टेक्ट किया गया है।

उन्होंने कहा, ''उर्फी से 'लव, सेक्स और धोखा-2' के लिए कॉन्टेक्ट किया गया है, क्योंकि वह फिल्म में लीड रोल के लिए बिल्कुल फिट बैठती हैं। उर्फी इस फिल्म को अपने बॉलीवुड डेब्यू के तौर पर ले सकती हैं।'' बता दें कि एकता कपूर की इस फिल्म में उर्फी जावेद के लीड रोल प्ले करने की खबरों ने काफी बज क्रिएट कर दिया है।

फैशन की दुनिया में भी कमा रही नाम उर्फी जावेद

बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका मिलने से पहले उर्फी जावेद को फेमस डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के साथ काम करने का मौका भी मिल चुका है। हाल ही में, उर्फी जावेद ने डिजाइनर के लिए रैंप वॉक की थी, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

एक तरह से देखा जाए तो उर्फी को पहचान और आज अपने आप को साबित करने के ये मौके केवल उनके फैशन के चलते मिल रहे हैं। हालांकि, उन्हें इस फैशन के कारण काफी ट्रोल होना पड़ता है, लेकिन इससे उर्फी को कोई फर्क नहीं पड़ता है और पड़ना भी नहीं चाहिए क्योंकि उर्फी ने यह सब अपनी मेहनत के बल पर हासिल किया है।

कब रिलीज होगी LSD 2?

एकता कपूर की इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2010 में रिलीज हुआ था और अब हाल ही में इस फिल्म के दूसरे पार्ट का पोस्टर जारी किया गया है, जिसके बाद से फैंस इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। इस फिल्म के सीक्वल का पोस्टर एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

View this post on Instagram

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

पोस्टर शेयर करते हुए एकता ने लिखा था, ''किसे गुलाब और चॉकलेट की जरुरत है जब आपके पास लाइक्स और रिपोस्ट हैं? कैमरे के ज़माने के प्यार से लेकर इंटरनेट के ज़माने के प्यार तक, इस वैलेंटाइन 2024 वीकेंड पर अपना पॉइजन खुद चुनें। लव, सेक्स और धोखा। एलएसडी 2 16 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में आ रही है।”

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story