×

Urfi Javed: खूबसूरत दिखने के लिए उर्फी ने कराए लिप फिलर्स, लेकिन खराब हो गया पूरा चेहरा! एक्ट्रेस को देख डर जाएंगे आप

Urfi Javed: 'बोल्डनेस क्वीन' उर्फी जावेद के साथ बहुत गलत हो गया है। जी हां...अगर आप भी उर्फी की ये तस्वीर देखेंगे, तो यही बोलेंगे। आइए आपको बताते हैं क्या है उर्फी के साथ?

Ruchi Jha
Published on: 7 July 2023 7:31 AM GMT
Urfi Javed: खूबसूरत दिखने के लिए उर्फी ने कराए लिप फिलर्स, लेकिन खराब हो गया पूरा चेहरा! एक्ट्रेस को देख डर जाएंगे आप
X
Urfi Javed (Image Credit: Instagram)

Urfi Javed: अपने अतरंगी फैशन के कारण अब उर्फी जावेद को 'बोल्डनेस क्वीन' का नाम मिल गया है। आए दिन उर्फी जावेद अपनी ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट कर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हालांकि, इस कारण उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ता है, लेकिन इससे उर्फी को कुछ खास फर्क नहीं पड़ता है। क्योंकि वह ट्रोल्स का मुंह बंद करना अच्छी तरह से जानती हैं। इस बीच उर्फी जावेद की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें उनका चेहरा काफी अजीब लग रहा है। आइए आपको ये तस्वीर दिखाते हैं।

उर्फी जावेद ने करवाया लिप फिलर

दरअसल, उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके होठ सूजे हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, ''अजीब है, लेकिन मुझे सूजे हुए होठ पसंद है। कुछ भी सीरियस नहीं है बस फिलर्स करवाए हैं।'' अब उर्फी के ये सूजे हुए होठ देख फैंस का क्या रिएक्शन होने वाला है? ये तो नहीं पता, लेकिन हां उर्फी ये करवाकर काफी खुश हैं।

जब उर्फी जावेद ने पहना पाकिस्तानी सूट

वैसे तो उर्फी जावेद हमेशा अजीब और छोटे कपड़े पहनती हैं, जिस कारण से उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ता है, लेकिन बीते दिन उर्फी को पाकिस्तानी सूट में स्पॉट किया गया था। उर्फी का ये लुक देख हर कोई हैरान था। उर्फी को सूट में देख फैंस भी उनकी काफी तारीफ कर रहे थे। यहां तक की ट्रोल्स भी उर्फी को सूट में देख हैरान थे। वाकई उर्फी सूट में काफी प्यारी लगती हैं। बता दें कि उर्फी ने पर्पल कलर का पाकिस्तानी सूट पहना था, जिसे उन्होंने सॉफ्ट कर्ल्स, ग्लोसी मेकअप और बड़े झुमके से कंप्लीट किया था।

उर्फी को उनके फैशन ने दिलाई पहचान

भले उर्फी जावेद को उनके अतरंगी फैशन के लिए ट्रोल किया जाता है, लेकिन आज इसी फैशन के चलते उर्फी जावेद एक बड़ा नाम बन गई हैं। उनका ड्रेसिंग स्टाइल कई सेलेब्स को भी पसंद आता है और उर्फी अब तक कई फैशन डिजाइनर के लिए शूट भी करवा चुकी हैं। वहीं, एक वक्त ऐसा भी था, जब कोई भी डिजाइनर उर्फी को अपनी ड्रेस तक देने के लिए तैयार नहीं था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story