×

Urfi Javed Bold: बिना ब्लाउज के साड़ी पहन आई उर्फी जावेद, दिख गया सब कुछ, वायरल हुआ वीडियो

Urfi Javed Bold: एक बार फिर उर्फी जावेद अपने बोल्ड लुक के साथ वापस लौटी हैं। इस बार तो उर्फी बिना ब्लाउस के साड़ी पहन आई हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो।

Ruchi Jha
Published on: 1 July 2023 3:08 AM GMT
Urfi Javed Bold: बिना ब्लाउज के साड़ी पहन आई उर्फी जावेद, दिख गया सब कुछ, वायरल हुआ वीडियो
X
Urfi Javed Bold (Image Credit: Instagram)

Urfi Javed Bold: अतंरगी फैशन की क्वीन उर्फी जावेद आए दिन अपनी बोल्डनेस से सबके होश उड़ाती रहती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उनके वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनमें वह अपने बोल्ड लुक से सबको हैरान कर देती हैं और एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया है। जी हां, बीती रात उर्फी एक अवार्ड फंक्शन में पहुंची थीं, जहां उनका लुक देख सभी दंग रह गए थे। जी हां....उर्फी जावेद ने इस फंक्शन के लिए साड़ी को चुना था, लेकिन लगता है साड़ी के साथ उर्फी ब्लाउज पहनना भूल गई थीं।

उर्फी जावेद का नया लुक देख मचा बवाल

दरअसल, उर्फी जावेद ने बोटल ग्रीन कलर की स्कर्ट स्टाइल की साड़ी पहनी थी, जिसका पल्लू उन्होंने आम साड़ी की तरह ही लिया हुआ था, लेकिन जिसने सभी का ध्यान खींचा, वह थी उर्फी की ब्लाउज, जो उन्होंने नहीं पहनी थी। जी हां...उर्फी ने ब्लाउज की जगह ब्रेस्ट प्लेट कैरी किया हुआ था, जिसमें गोल्डन कलर का पेंट किया गया था। अपने लुक को कंप्लीट करते हुए उर्फी ने न्यूट्रल मेकअप किया हुआ था और बालों का जूड़ा बनाया हुआ था। हालांकि, उर्फी का ये लुक हर बार की तरह नेटिजंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने उर्फी को ट्रेल करना शुरू कर दिया।

उर्फी के लुक को देख मचा बवाल

अब जैसे ही उर्फी जावेद का ये लुक सामने आया, लोगों ने इस लुक को वल्गर बताना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने लिखा, ''अपनी हद में रहो उर्फी। अब हद से बाहर हो रही हो।'' तो एक ने कमेंट किया, ''यार ये भी क्यों पहना है।'' तो किसी ने लिखा, ''इसने तो सभी हदें पार कर दी है।'' तो किसी ने कमेंट किया, ''कम से कम अवॉर्ड शो में तो ठीक से जाती।'' किसी ने लिखा, ''देखना एक दिन आएगा यह इसे भी उतार देगी।'' हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें उर्फी का ये लुक बेहद पसंद आया और उन्होंने उर्फी के फैशन की तारीफ की।

अक्सर ट्रेंड करती हैं उर्फी जावेद

भले उर्फी जावेद को उनके लुक के लिए ट्रोल किया जाता हो, लेकिन अपने इन्हीं लुक के कारण वह अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती हैं और उनका यही फैशन हैं, जिससे उन्हें पहचान मिली है। आज उर्फी कई बड़े फैशन डिजाइनर्स के साथ मिलकर काम करती हैं। उनकी ड्रेस के लिए फोटोशूट करवाती हैं और एक समय था, जब उन्हें कोई काम देने के लिए तैयार नहीं था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story