×

Urfi Javed: बेशर्मी की सभी हदें पार कर गई उर्फी, ब्रा की जगह चिपकाए दो दिल, वीडियो हुआ वायरल

Urfi Javed: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ब्रा की जगह दो दिल चिपकाए नजर आ रही हैं। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 23 Jun 2023 4:43 AM GMT
Urfi Javed: बेशर्मी की सभी हदें पार कर गई उर्फी, ब्रा की जगह चिपकाए दो दिल, वीडियो हुआ वायरल
X

Urfi Javed: अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं और इसकी वजह उनका वही पुराना अटपटा फैशन सेंस है, जिसे देखकर एक बार फिर सबके होश उड़े हुए हैं। दरअसल, उर्फी जावेद एक बार फिर पब्लिक के सामने कुछ ऐसा पहन कर आ गई हैं, जिसे देख हर कोई दंग है। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

उर्फी जावेद का अतरंगी ड्रेसिंग सेंस

दरअसल, उर्फी जावेद के वायरल हो रहे वीडियो को देख हर कोई उनका मजाक उड़ा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने व्हाइट कलर की मिनी ड्रेस पहनी हुई है, लेकिन वह उनके ब्रेस्ट को कवर नहीं कर रहा है। अपने ब्रेस्ट को कवर करने के लिए उर्फी ने रेड कलर का हार्ट चिपकाया हुआ है और रेड कलर के कपड़े से अपने सर को कवर किया है। उर्फी का ये लुक वाकई बेहद अतरंगी है, जिसे देख आपको भी हंसी आ जाएगी।

उर्फी जावेद का बन रहा मजाक

अब जैसे ही उर्फी का ये वीडियो सामने आया, लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, ‘एक समय था जब कोई ऐसी फालतू हरकत करता था तो लोग बिठा के समझाते थे। आज कल ये प्रेस वाले फेमस कर देते हैं और सब खड़े रहके देखते हैं।’ तो किसी ने लिखा, ‘बहन तुम्हें डॉक्टर की सख्त ज़रूरत है।‘ तो किसी ने कमेंट किया, 'छुपाना भी नहीं है और दिखाना भी नहीं है। चाहती क्या हो उर्फी बहन।'

बता दें कि उर्फी जावेद का सोशल मीडिया अकाउंट इसी तरह के वीडियोज और फोटोज से भरा पड़ा है, जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता है। हालांकि, इससे उर्फी को कोई खास फर्क नहीं पड़ता है। एक तरह से देखा जाए तो उर्फी को उनके इसी अतरंगी फैशन ने पहचान भी दिलाई है और आज वह कई बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर के लिए फोटोशूट करती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story