×

Urfi Javed Video: OMG!!! खून से लथपथ दिखीं उर्फी जावदे, आग की तरह वायरल हो रहा वीडियो

Urfi Javed Video: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी खून से लथपथ नजर आ रही हैं। उर्फी का ये वीडियो देख आपके भी होश उड़ जाएंगे। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 18 Jun 2023 5:01 AM GMT
Urfi Javed Video: OMG!!! खून से लथपथ दिखीं उर्फी जावदे, आग की तरह वायरल हो रहा वीडियो
X
Urfi Javed (Image Credit: Instagram)

Urfi Javed Video: फैशन आइकॉन बन चुकी उर्फी जावेद आए दिन अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह आए दिन कोई ना कोई ऐसी ड्रेस पहन पब्लिक के सामने आ रही हैं कि उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। इस बीच सोशल मीडिया पर उर्फी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेहद अलग लुक में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उर्फी की ड्रेस खून से लथपथ दिख रही है। आइए आपको उर्फी का ये वीडियो दिखाते हैं।

वायरल हुआ उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो

दरअसल, बीती रात उर्फी जावेद अपनी मम्मी, नानी और बहनों के साथ डिनर के लिए निकली थीं, जहां उन्हें पैपराजी ने कैमरे में कैद कर लिया। इस दौरान उर्फी ओवरसाइज्ड टी शर्ट में काफी हॉट लग रही थीं, लेकिन उनकी टी-शर्ट पर खून के धब्बे साफ दिखाई दे रहे थे। हालांकि, यह खून नहीं बल्कि उर्फी का नया फैशन था। इसी बीच पैपराजी उर्फी की नानी और मम्मी में कंफ्यूज भी हो रहे थे, जिसके बाद उर्फी ने क्लियर करके सबका इंट्रोडक्शन करवाया।

अपने नए लुक के लिए ट्रोल हुई उर्फी जावेद

अब जैसे ही उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया नेटिजंस ने उर्फी की क्लास लगाना शुरू कर दी। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, 'ये क्या कर लिया है।' तो किसी ने लिखा, 'इसको कोई पागलखाने भेजो यार।' तो एक ने कमेंट किया, 'इसके घरवाले इसको कुछ कहते नहीं है क्या कुछ भी पहन लेती है।' किसी ने लिखा, 'वाकई इसके फैशन को देखकर तो मेरी रातों की नींद उड़ जाती है।'

बता दें कि उर्फी जावेद के फैंस को उनके लुक्स का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में ये हसीना भी अपने फैंस को सरप्राइज देने में पीछे नहीं रहती है और एक से बढ़कर एक शानदार एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। हालांकि, उर्फी को ट्रोल करने वाले भी बहुत हैं, लेकिन इससे उर्फी को कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो वही करती हैं, जो उन्हें अच्छा लगता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story