×

Urfi Javed: ओह तेरी! बीच सड़क पर धड़ाम से गिरी उर्फी जावेद, अतरंगी कपड़ा बना मुसीबत

Urfi Javed Viral Video: सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद फैशनिस्टा क्वीन बन चुकीं हैं और अब तो आए दिन अपने अतरंगी फैशन सेंस से नेटीजेंस को शॉक कर देती हैं। उर्फी जावेद का ड्रेसिंग स्टाइल देख नेटीजेंस अपना माथा पकड़ लेते हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 15 Jun 2023 4:54 PM GMT
Urfi Javed: ओह तेरी! बीच सड़क पर धड़ाम से गिरी उर्फी जावेद, अतरंगी कपड़ा बना मुसीबत
X
Urfi Javed Viral Video (Photo- Social Media)
Urfi Javed Viral Video: सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद फैशनिस्टा क्वीन बन चुकीं हैं और अब तो आए दिन अपने अतरंगी फैशन सेंस से नेटीजेंस को शॉक कर देती हैं। उर्फी जावेद का ड्रेसिंग स्टाइल देख नेटीजेंस अपना माथा पकड़ लेते हैं, और सिर्फ यही बात करते हैं कि अब और आगे क्या देखना होगा। हालांकि इसी बीच उर्फी जावेद का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग एकबार एक्ट्रेस का खूब मजाक उड़ा रहें हैं।

उर्फी जावेद का कपड़ा बना मुसीबत

उर्फी जावेद अक्सर अधिकतर ऐसे कपड़े पहनती हैं, जिसके चलते उन्हें बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ता है, कई बार वह अपने चोट के निशान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं, वहीं कई बार तो उन्हें अपने ड्रेसिंग स्टाइल के चलते खाने-पीने में भी दिक्कत होती है, लेकिन इसबार उन्हें कुछ ज्यादा ही मुश्किलों का सामना करना पड़ा। जी हां!! चलिए आपको बताते हैं कि आखिरकार माजरा क्या है।

धड़ाम से गिर पड़ी उर्फी जावेद

उर्फी जावेद का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह मीडिया के सामने ही बीच सड़क पर धड़ाम से गिर पड़ती हैं। उर्फी जावेद का यह वीडियो सामने आते ही इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो गया और अब चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल हुआ यूं कि उर्फी जावेद का कपड़ा ही उनके पैर में फंस जाता है और वह सड़क पर गिर पड़ती हैं। उर्फी के आउटफिट की बात करें तो वह पिंक कलर के डिजाइनर टॉप और बड़ी से पैंट पहने नजर आ रहीं हैं, उनके पैंट की साइज थोड़ा बड़ी है, जो उनके पैर में फंस जाती है और वह चल नहीं पाती, और फिर लड़खड़ाते हुए गिर पड़ती हैं।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

नेटीजेंस ने फिर उड़ाया मजाक

उर्फी जावेद का ये वीडियो हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और नेटीजेंस जमकर रिएक्शन दे रहें हैं खासतौर पर लोग उनका मजाक उड़ाते ही नजर आ रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "इतनी गिरी हुई है और कितना गिरेगी।" दूसरे ने लिखा, "थोड़ा और गिर गई आज।" तीसरे ने लिखा, "रोज ही तो गिरती है आज थोड़ा और गिर गई।" इसी तरह लोग जमकर उर्फी का मजाक उड़ा रहें हैं, साथ ही कुछ सहानुभूति भी जता रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story