×

Urfi Javed Family: उर्फी जावेद के पापा एक आम इंसान, मम्मी हाउस वाइफ, लेकिन क्यों विवादों को चुना इस सनसनी गर्ल ने

Urfi Javed Family: उर्फी जावेद का नाम आज के समय में भला कौन नहीं जानता। उर्फी जावेद आज जिस मुकाम पर हैं, वहां तक पहुंचने की उनकी जर्नी इतनी आसन नहीं रही, पहले तो उन्हें अपने घरवालों के ताने सुनने पड़े, फिर जब वह शुरुआत में अपना अतरंगी आउटफिट पहन पपराजी द्वारा स्पॉट की गईं तो उन्हें लोगों से भी जमकर गलियां खानी पड़ी|

Shivani Tiwari
Published on: 22 Jun 2023 12:44 PM GMT
Urfi Javed Family: उर्फी जावेद के पापा एक आम इंसान, मम्मी हाउस वाइफ, लेकिन क्यों विवादों को चुना इस सनसनी गर्ल ने
X
Urfi Javed Family (Photo- Social Media)
Urfi Javed Family: उर्फी जावेद का नाम आज के समय में भला कौन नहीं जानता। उर्फी जावेद आज जिस मुकाम पर हैं, वहां तक पहुंचने की उनकी जर्नी इतनी आसन नहीं रही, पहले तो उन्हें अपने घरवालों के ताने सुनने पड़े, फिर जब वह शुरुआत में अपना अतरंगी आउटफिट पहन पपराजी द्वारा स्पॉट की गईं तो उन्हें लोगों से भी जमकर गलियां खानी पड़ी, हालांकि आज भी यह सिलसिला रुका नहीं है, उन्हें ट्रोलिंग का सामान करना पड़ता है, लेकिन अब वह इंडस्ट्री में अपना एक मुकाम हासिल कर चुकीं हैं।

इस वजह से ऐसी अतरंगी आउटफिट पहनती हैं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद जिस फैमली से ताल्लुक रखती हैं, वहां पर इस तरह के आउटफिट पहनने की शक्त मनाही थी, जिसका जिक्र उर्फी जावेद खुद कर चुकी हैं। उर्फी जावेद को बचपन से ही फैशन का बहुत शौक था, लेकिन उनके पिता उन्हें बिलकुल भी फैशन करने नहीं देते थे। अपने सपने को पूरा करने के लिए वह घर से भागकर दिल्ली चली गईं थीं, दिल्ली के बाद उन्होंने मुंबई तक का सफर तय किया, धीरे-धीरे एक्टिंग में हाथ आजमाया और अब आज वह अपनी क्रिएटिव फैशन सेंस से सभी को इंप्रेस कर रहीं हैं।

बहुत मारते थे उर्फी के पिता

उर्फी जावेद का दूर दूर तक इंडस्ट्री से कोई नाता नहीं है, उन्होंने खुद अपने दम पर अपनी पहचाना बनाई है, वो भी एक ऐसी फैमिली में रहते हुए, जहां थोड़ा सा फैशन करने पर उन्हें बहुत मार पड़ती थी। आज के समय में काफी बोल्ड और बेबाक हो चुकीं हैं और इसकी वजह शायद ये है कि बचपन में ही उन्हें काफी ज्यादा मार पड़ गई और फिर एक वक्त के बाद उनका सारा डर खत्म हो गया। दरअसल उर्फी जावेद के पिता उन्हें बहुत मारते थे और कभी-कभी तो वह उर्फी को तब तक मारते थे, जब तक वह बेहोश नहीं हो जाती थी।

उर्फी की मां हैं हाउसवाइफ

आपको जानकर हैरानी होगी कि उर्फी जावेद की फैमिली बेहद ही सिंपल है। उर्फी की मां एक हाउसवाइफ हैं, और दिखने में भी उनके चेहरे पर सादगी झलकती है। उर्फी का परिवार तो बेहद सिंपल हैं वहीं एक्ट्रेस अपना एक से एक ऐसा रूप दिखाकर विवादों से घिरी रहती हैं।

फैशनिस्टा क्वीन बन चुकीं हैं उर्फी जावेद

आखिरकार उर्फी जावेद और उनकी टीम की क्रिएटिविटी ने कमाल कर ही दिखाया, जी हां! भले ही उर्फी जावेद शुरुआत में अपने कपड़ों के चलते खूब ट्रोल हुईं हों और उन्हें जान से मारने की धमकी मिली हो, लेकिन वह अपने सपने को पूरा करते हुए बहुत आगे तक निकल चुकीं हैं। अब तो वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े बड़े फैशन डिजाइनर की पार्टी का हिस्सा बनती हैं, सिर्फ यही नहीं बॉलीवुड के कई एक्टर्स भी उर्फी जावेद का कॉन्फिडेंस देख इंप्रेस हो चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story