×

Urfi Javed: अब आया सच बाहर, इस कारण से इतने बोल्ड कपड़े पहनती हैं उर्फी जावेद, खुद बताई सच्चाई

Urfi Javed: उर्फी जावेद का अतरंगी फैशन देख हर कोई जानना चाहता है कि आखिर उर्फी जावेद ऐसे कपड़े क्यों पहनती है? आइए आज हम आपको बताते हैं इसके पीछे का कारण क्या है।

Ruchi Jha
Published on: 6 July 2023 7:17 AM GMT
Urfi Javed: अब आया सच बाहर, इस कारण से इतने बोल्ड कपड़े पहनती हैं उर्फी जावेद, खुद बताई सच्चाई
X
Urfi Javed (Image Credit: Instagram)

Urfi Javed: उर्फी जावेद अपनी बोल्डनेस और अतरंगी फैशन के लिए जानी-जाती हैं। वह अक्सर अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग स्टाइल से सबको हैरान कर देती हैं। हालांकि, अपने इसी फैशन के कारण उर्फी को पहचान भी मिली है, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि आखिर उर्फी जावेद इस तरह के कपड़े क्यों पहनती है? जरूर आपके मन में भी यह सवाल आता होगा! तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि उर्फी इस तरह के कपड़े क्यों पहनती है?

क्या है उर्फी के बोल्ड ड्रेसिंग के पीछे का राज?

हाल ही में, उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू दिया था, जहां उन्होंने ट्रोलिंग पर बात करते हुए बताया था कि वह बोल्ड ड्रेस क्यों पहनती हैं। दरअसल, उर्फी से इंटरव्यू में सवाल किया गया कि क्या उन्हें पॉपुलैरिटी, फेम और काम मिल रहा है? इसका जवाब देते हुए उर्फी ने कहा, ''नहीं, फैक्ट ये है कि लोग उनकी इज्जत नहीं करते और ना ही उनके साथ काम करना चाहते हैं। मैं बस इसलिए ये सब करती हूं क्योंकि मुझे अटेंशन चाहिए जो मुझे ऐसे बोल्ड ड्रेस पहनने पर मिलती है।''

ट्रोलिंग से कैसे लड़ती हैं उर्फी जावेद?

अपने इसी इंटरव्यू में बात करते हुए उर्फी जावेद ने बताया कि वह ट्रोलिंग को कैसे हैंडल करती हैं। उन्होंने बताया, ''मैं कई बार ट्रोलिंग के कारण निराश हो जाती हूं क्योंकि आखिर में मैं भी इंसान हूं। हां, लेकिन यह केवल 10 से 15 मिनट के लिए रहता है। क्योंकि फिर मैं अपने आप को ठीक करती हूं और कहती हूं कि वह बहुत बदसूरत होंगे और तुम बहुत खूबसूरत हो।''

बता दें कि उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत एक टीवी एक्ट्रेस के तौर पर की थी। 2 से 3 सीरियल में काम करने के बाद उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लिया था, जहां उन्होंने एक टास्क के दौरान कूड़े की थैली से बनी ड्रेस पहनी थी।

उर्फी की इस क्रिएटिविटी को खूब पसंद किया गया था, जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गई थी और फिर उन्हें उनके इस अतरंगी फैशन के चलते इतनी कामयाबी मिली की आज वह बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर के लिए शूट करती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story