×

Urfi Javed Video: ब्लाउज नहीं! बल्कि सितारों से ढका अपना बदन, पहनी साड़ी, गोरे बदन पर फिसला फैंस का दिल

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद का नाम लेते ही लोगों के दिमाग में सबसे पहले यही बात आती है, बोल्ड और बेबाक। जी हां!! उर्फी जावेद की बोल्डनेस से तो आप सब वाकिफ हो चुके हैं, शायद नहीं!! आप यह नहीं जानते हैं कि उर्फी अगली बार किस लेवल पर जाने वाली हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 8 July 2023 12:01 PM GMT
Urfi Javed Video: ब्लाउज नहीं! बल्कि सितारों से ढका अपना बदन, पहनी साड़ी, गोरे बदन पर फिसला फैंस का दिल
X
Urfi Javed (Photo- Social Media)

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद का नाम लेते ही लोगों के दिमाग में सबसे पहले यही बात आती है, बोल्ड और बेबाक। जी हां!! उर्फी जावेद की बोल्डनेस से तो आप सब वाकिफ हो चुके हैं, शायद नहीं!! आप यह नहीं जानते हैं कि उर्फी अगली बार किस लेवल पर जाने वाली हैं, हर बार उनका कुछ ऐसा लुक देखने को मिलता है, जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। फिलहाल आज फिर सोशल मीडिया स्टार का नया लुक सामने आ चुका है, जिसे देख तो यकीनन आपके पैरों तले जमीन खिसकने वाली है।

उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक है बेहद कातिलाना

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद को अबतक आपने अक्सर सितारों और मोतियों से अपने बदन को छुपाते देखा होगा, लेकिन अब उन्होंने उसके साथ एक नया तड़का लगाया है, जिसे देख तो फैंस उनपर फ्लैट हो गए हैं। जी हां!! उर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक के बारे में आपको थोड़ा विस्तार से बताएं तो उन्होंने सितारों से अपने बदन को ढका हुआ है, और इसके साथ उन्होंने ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई है। उर्फी ने ब्लाउज की जगह यही सितारे पहने हुए है।

गोरे बदन पर फिसला फैंस का दिल

उर्फी जावेद का यह लुक भले ही बेहद बोल्ड हो, लेकिन ब्लू कलर की साड़ी में वह बेहद हसीन लग रहीं हैं। इस साड़ी में उनका बदन और निखर कर सामने आ रहा है। फैंस तो पूरी तरह पानी-पानी हो चुके हैं। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर अबतक हजारों कमेंट्स आ चुके हैं। हालंकि ऐसा नहीं है कि उर्फी का ये लुक सबको पसंद आ रहा है, वह अपने इस लुक की वजह से जमकर ट्रोल भी हो रहीं हैं।

ट्रोलर्स ने किए बेहद भद्दे कमेंट्स

उर्फी जावेद के लिए अब ये एक आम बात हो गई है और शायद इसी वजह से अब उन्हें ट्रोलिंग से बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता। फिलहाल उर्फी जावेद के इस लेटेस्ट आउटफिट पर जिस तरह के भद्दे कमेंट्स देखने को मिल रहें हैं, उनमें से कुछ हम आपको बता रहें हैं। एक ट्रोलर्स ने लिखा, "मुस्लिम के नाम पर कलंक है तू।" दूसरे ने लिखा, "ये इसका फैशन सेंस है नॉनसेंस।" वहीं एक ने तो मजाक उड़ाते हुए कहा, "इसका ब्लाउज कुत्ता ले गया शायद।" इसी तरह तमाम भद्दे कमेंट्स देखने को मिल रहें हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story