×

Urfi Javed पर गुस्सा होने वालों को देखना चाहिए ये भी, बाप रे बाप बिकिनी को क्या से क्या बना डाला

Urfi Javed New Look: फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद का हर लुक कुछ हटके होता है। वैसे तो वे हमेशा नई-नई चीजों से बना आउटफिट पहनकर लाइमलाइट में आ ही जाती हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 21 July 2023 10:29 AM GMT
Urfi Javed पर गुस्सा होने वालों को देखना चाहिए ये भी, बाप रे बाप बिकिनी को क्या से क्या बना डाला
X
Urfi Javed Latest Look (Photo- Social Media)
Urfi Javed New Look: फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद का हर लुक कुछ हटके होता है। वैसे तो वे हमेशा नई-नई चीजों से बना आउटफिट पहनकर लाइमलाइट में आ ही जाती हैं, हालांकि उनका सिर्फ आउटफिट ही नहीं बल्कि हर चीज लोगों से बेहद अलग होता है। अब अदाकारा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बिकिनी पहने नजर आ रहीं हैं, हालांकि उनकी बिकिनी भी ऐसी है कि देख आपका दिमाग घूम जायेगा।

बेहद स्टाइलिश है उर्फी जावेद की बिकिनी

सोशल मीडिया क्वीन उर्फी जावेद को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। उर्फी वेकेशन मनाने निकली हुईं हैं और अब उन्होंने वेकेशन एंजॉय करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर दिया है, जिसमें हमेशा की तरह उनका हैरान करने वाला अंदाज दिख रहा है।
उर्फी का हर पोस्ट चर्चा में आ ही जाता है और फिर इंटरनेट की दुनिया में आग की तरह फैल जाता है, फैशनिस्टा क्वीन के लेटेस्ट वीडियो का भी यही हाल है। उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, क्योंकि इस वीडियो में वह ऐसी बिकिनी पहने नजर आ रहीं हैं, जिसे देख आपको जोरदार झटका लग सकता है। वह अपनी डिजाइनर बिकिनी पहन पूल में जाते दिख रहीं हैं।
देखें वीडियो -
View this post on Instagram

A post shared by Uorfi Javed (@urf7i)

उर्फी ने बदली अपनी हेयरस्टायल

उर्फी जावेद का लुक बेहद बोल्ड है, साथ ही उनकी हेयर स्टाइल भी बदली नजर आ रही है। जी हां!! दरअसल एक्ट्रेस ने अपना हेयरस्टाइल चेंज कर लिया है। उर्फी जावेद के लेटेस्ट वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि उन्होंने अपने बालों को कलर करवा लिया है, जो उनपर सूट कर रहा है।

मणिपुर की लड़कियों के लिए की थी जस्टिस की मांग

उर्फी जावेद की हाल ही में सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है, क्योंकि उन्होंने एयरपोर्ट पर मणिपुर में हुए दो लड़कियों के साथ घिनौनी हरकत के लिए न्याय की मांग की थी। उर्फी के इस अंदाज को देख उनसे नफरत करने वाले भी एक्ट्रेस की तरीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे थे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story