×

Urfi Javed: उर्फी ने क्या किया ऐसा कि नफरतों के बीच यूजर्स बांधने लगे तारीफों के पुल, जान! आप भी हो जायेंगे फैन

Urfi Javed: फैशनिस्टा क्वीन कहलाने वाली उर्फी जावेद हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं, चाहे वह किसी सेलेब्स को जवाब देना हो या फिर किसी भी मुद्दे पर अपना प्वाइंट ऑफ व्यू रखना हो।

Shivani Tiwari
Published on: 21 July 2023 6:45 AM GMT
Urfi Javed: उर्फी ने क्या किया ऐसा कि नफरतों के बीच यूजर्स बांधने लगे तारीफों के पुल, जान! आप भी हो जायेंगे फैन
X
Urfi Javed (Photo- Social Media)
Urfi Javed: उर्फी जावेद अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया क्वीन बन चुकीं उर्फी जावेद से जितने लोग प्यार करते हैं, उससे अधिक तो उन्हें नफरत करने वाले होंगे, जी हां!! और इसकी वजह सिर्फ और सिर्फ उनका ड्रेसिंग स्टाइल है। लेकिन एक रात में ऐसा क्या हुआ कि उनसे नफरत करने वाले यूजर्स भी उर्फी की तारीफ करते नहीं थक रहें हैं, आइए आपको बताते हैं।

उर्फी जावेद की जमकर की जा रही तारीफ

फैशनिस्टा क्वीन कहलाने वाली उर्फी जावेद हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं, चाहे वह किसी सेलेब्स को जवाब देना हो या फिर किसी भी मुद्दे पर अपना प्वाइंट ऑफ व्यू रखना हो। और अब उन्होंने फिर ऐसा ही कुछ किया है, जिसकी वजह से लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहें हैं।
दरअसल मणिपुर में दो महिलाओं के साथ हुई एक घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर उनसे परेड कराई गई, जिसका दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो के सामने आने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर हर किसी को इस हैवानियत भरी घटना ने हैरान कर दिया, सोशल मीडिया पर सितारे महिलाओं के लिए न्याय मांग कर रहें हैं, वहीं अब उर्फी भी महिलाओं के साथ हुई इस दरिंदगी के खिलाफ आवाज उठा रहीं हैं। उर्फी जावेद के इसी अंदाज के चलते लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहें हैं।

एयरपोर्ट पर महिलाओं के लिए की न्याय की मांग

उर्फी जावेद ने जैसे ही इस घटना के बारे में सुना तो उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में पोस्ट शेयर किया। इसके साथ ही वह एयरपोर्ट पर भी उन दो महिलाओं के लिए न्याय मांगते नजर आईं। उनके चेहरे पर उदासी साफ नजर आ रही थी। उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर एक बोर्ड पकड़े नजर आईं, जिसपर लिखा था #KUKI और #MANIPUR, उन्होंने ये बोर्ड पकड़े हुए मीडिया को पोज दिए, इस दौरान उनका चेहरा देख साफ पता चल रहा है कि वह इस घटना से कितनी शर्मशार और दुखीं हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहें उर्फी की तारीफ

उर्फी जावेद जहां अधिकतर ट्रोल होती हैं, वहीं उनके इस अंदाज ने सभी को इंप्रेस कर दिया है। सोशल मीडिया पर लोग उर्फी की जमकर तारीफ कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "पहली बार मुझे इसका वीडियो पसंद आया।" दूसरे ने लिखा, "एटलीस्ट ये इस शेमफुल एक्ट के बारे में बोल तो रही है।" तीसरे ने लिखा, "साहस दिखाने और स्टैंड लेने के लिए शुक्रिया।" एक अन्य ने लिखा, "उर्फी ने आज दिल जीत लिया।" इसी तरह तमाम लोग उर्फी को धन्यवाद बोल रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story