×

तब्बू-ईशान का रोमांस: A Suitable Boy का ट्रेलर रिलीज, किसिंग सीन से मचा हंगामा

टीवी सीरीज अ सूटेबल बॉय का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ईशान खट्टर और तब्बू स्टारर इस सीरीज में विक्रम सेठ की फेमस किताब की कहानी दिखाई जाएगी। इसे डायरेक्टर मीरा नायर ने बनाई है और सोशल मीडिया पर इसके खूब चर्चे  हैं. आइए बताते हैं इसके बारे में..

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 11 July 2020 2:09 PM GMT
तब्बू-ईशान का रोमांस: A Suitable Boy का ट्रेलर रिलीज, किसिंग सीन से मचा हंगामा
X

मुंबई: टीवी सीरीज अ सूटेबल बॉय का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ईशान खट्टर और तब्बू स्टारर इस सीरीज में विक्रम सेठ की फेमस किताब की कहानी दिखाई जाएगी। इसे डायरेक्टर मीरा नायर ने बनाई है और सोशल मीडिया पर इसके खूब चर्चे हैं. आइए बताते हैं इसके बारे में..

यह पढ़ें...कोरोना की ताजा लहरः सपा के एक और बड़े नेता पॉजिटिव, ये भी हैं चपेट में

ट्रेलर में ईशान खट्टर और तब्बू को साथ देखेंगे। दोनों की केमिस्ट्री और रिश्ते को काफी खूबसूरती से दिखाया गया है और उनका एक किसिंग सीन और लव मेकिंग सीन भी है।

ट्रेलर की शुरुआत होती है लता से। जिसकी मां उसके लिए एक सूटेबल(अच्छा) लड़का तलाश रही हैं। वहीं लता अपने कॉलेज के दोस्त कबीर से प्यार करती है। वहीं दूसरी ओर मान कपूर (ईशान खट्टर) एक अड़ियल लड़के का किरदार निभा रहे हैं जिसे सईदा बाई यानी तब्बू से प्यार हो जाता हैं। ट्रेलर में ईशान और तब्बू के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री दिखने को मिली।

यह पढ़ें...बर्थडे सेलीब्रेशन: बीजेपी कार्यकर्ता ने हवा में उड़ाई शराब, तलवार से काटा केक

इन दोनों की लव स्टोरी के अलावा लता और कबीर की लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी। लता के किरदार में एक्ट्रेस तान्या मनिक्ताला और कबीर के रोल में दानेश रिजवी है। रसिका दुग्गल, लता की बहन सविता मेहरा कपूर के किरदार में हैं तो वहीं राम कपूर, मान के पिता महेश कपूर के रोल में हैं। इन सभी के अलावा नामित दास भी इसमें नजर आने वाले हैं। ये ट्रेलर बहुत मजेदार है और आपको टीवी सीरीज के लिए उत्साहित करता है। ट्रेलर से साफ़ है कि मीरा नायर की ये कहानी बहुत दिलचस्प और मजेदार होने वाली है।

आपको बता दें कि 'अ सूटेबल बॉय' विक्रम सेठ की बेस्ट सेलिंग नॉवल पर आधारित है। तब्बू और मीरा इस सीरीज के जरिए 14 साल बाद एक साथ काम करेंगी। दोनों ने साल 2006 में 'द नेमसेक' में इकट्ठा काम किया था। यह टीवी सीरीज बीबीसी वन पर 26 जुलाई से आएगी। वैसे ट्रेलर देखकर फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ गई है और वे इस सीरीज को देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story