×

इस एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ और सेक्स के बारे में किया ये बड़ा खुलासा

फिल्म एक्ट्रेस तापसी पन्नू समसामयिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती है। अक्सर वे अपनी राय रखते समय कुछ ऐसा बोल जाती है जिसको लेकर बाद में काफी हो हल्ला मचता है। वे अपने बयानों के लिए हमेशा लाइफ लाइट में रहती है।

Aditya Mishra
Published on: 6 Dec 2019 11:44 AM GMT
इस एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ और सेक्स के बारे में किया ये बड़ा खुलासा
X

मुंबई: फिल्म एक्ट्रेस तापसी पन्नू समसामयिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती है। अक्सर वे अपनी राय रखते समय कुछ ऐसा बोल जाती है जिसको लेकर बाद में काफी हो हल्ला मचता है। वे अपने बयानों के लिए हमेशा लाइफ लाइट में रहती है। इस पर एक मीडिया इंटरव्यू में उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया। जिसको लेकर वे चर्चा में है।

सेक्स और लव पर पूछा गया ये सवाल

दरअसल एक इंटरव्यू में उनसे सेक्स और लव पर सवाल पूछा गया। प्रोग्राम में तापसी से पूछा गया कि बुरा सेक्स हो लेकिन बहुत सारा प्यार हो या फिर अच्छा सेक्स और प्यार ना हो दोनों में से आप क्या चुनेंगी?

इस सवाल पर तापसी ने कहा- मेरे लिए सेक्स और प्यार दोनों अलग-अलग नहीं हैं। अच्छा प्यार ही अच्छा सेक्स दे सकता है। मेरे लिए वर्ना वो नहीं होगा। फिर भले ही आप मुझे ओल्ड स्कूल की कहें। आगे तापसी ने बताया कि प्यार उनके लिए शर्तहीन है।

ये भी पढ़ें...तापसी पन्नू ने किया अपने बॉयफ्रेंड का खुलासा, जाने कौन हैं वो

तापसी ने अपने पहले प्यार के बारे में खुलकर बातचीत की। तापसी ने कहा- 'मैं जब नौंवी क्लास में थी तो मुझे एक लड़का पसंद था। हम मिलते थे। बातें करते थे। कुछ दिनों बाद उसने आना बंद कर दिया। मुझे लगा पता नहीं अचानक से क्या हो गया।'

'तो उसने अपने एक दोस्त के जरिए एक मैसेज मुझे दिया कि वो अपने दसवीं बोर्ड के एग्जाम्स की तैयारियों पर फोकस करना चाहता है। इसलिए हमें ये रिलेशनशिप खत्म कर देनी चाहिए। मुझे समझ नहीं आया कि क्या हो गया। मैं कहां उसे डिस्टर्ब कर रही हूं। तब तो मोबाइल फोन भी नहीं हुआ करते थे।

मैं बहुत रोई थी; तापसी

मैंने अपने घर के पीछे वाले पीसीओ से उसे कॉल किया पर उसने फोन नहीं उठाया। मैं उस वक्त बहुत बहुत रोई। उसके बाद मैंने ये सोच लिया था कि कोई भी लड़का इस तरह से मेरा दिल नहीं दुखाएगा।'

ये भी पढ़ें...बॉलीवुड फिल्मों को लेकर लोगों की सोंच के बारे में तापसी पन्नू ने दिया किया कमेंट कि…

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story