×

प्रभास की सीता: रोल के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस की खोज, तैयारी जोरों से

फिल्म बाहुबली से सबके दिलों पर राज करने वाले एक्टर प्रभास अपनी अगली फिल्म ‘आदिपुरुष’ में बिजी हैं। फैन्स इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

Monika
Published on: 6 Nov 2020 1:28 PM GMT
प्रभास की सीता: रोल के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस की खोज, तैयारी जोरों से
X
प्रभास की आदिपुरुष, जारी है सीता के रोल के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस की खोज

फिल्म बाहुबली से सबके दिलों पर राज करने वाले एक्टर प्रभास अपनी अगली फिल्म ‘आदिपुरुष’ में बिजी हैं। फैन्स इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। प्रभास के रोल की बात करें तो इस फिल्म में आदिपुरुष एक पौराणिक कहानी पर बन रही फिल्म है जिसमें एक्टर भगवान राम के रोल में नज़र आएंगे। कैरेक्टर को अच्छाई के प्रतीक के रूप में दिखाया जाएगा।

विलेन के किरदार में सैफ अली खान

वही इस फिल्म में विलेन का किरदार सैफ अली खान निभाने वाले हैं। जिसकी चर्चा काफी समय से हो रही है। लेकिन अभी प्रभास के अपोजिट कौन से एक्ट्रेस नज़र आने वाली है इसकी खोज चल रही है। मेकर्स को बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस की तलाश है जो इस रोल के लिए फिट बैठती हो।

ये भी पढ़ें…भारत की ये 10 हस्तियां: सबसे ज्यादा GOOGLE पर खोजी गईं, जानें इनके बारे में

बाहुबली और साहो सुपरहिट

बाहुबली और साहो फिल्म के बाद प्रभास को अपार सफलता मिली है। जिसके बाद वो खुद को पैन इंडिया स्टार के रूप में पेश कर रहे हैं, इसलिए मेकर्स आदिपुरुष में प्रभास के अपोजिट बॉलीवुड की किसी टॉप एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते हैं।इसे फिल्म के लावा अश्विन नाग में प्रभास के अपोजिट दीपिका पादुकोण को कास्ट किया गया है। इस फिल्म ओम राउत की आदिपुरुष में मेकर्स किसी अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो पहले आदिपुरुष में सीता के किरदार के लिए दीपिका फर्स्ट च्वाइस थी, लेकिन अश्विन नाग की फ़िल्म में प्रभास और दीपिका की जोड़ी पहले ही बन चुकी है, इसलिए मेकर्स बैक-टू-बैक दो फ़िल्मों में एक ही जोड़ी को कास्ट नहीं करना चाहते।

ये भी पढ़ें…उद्धव ने योगी को ललकारा: यूपी में फिल्म सिटी को लेकर दी चेतावनी, सीएम को चुनौती

फिल्म में वीएफएक्स का ज़बरदस्त यूज़

एक्टर सैफ अली खान ने इससे पहले फिल्म तानाजी में निगेटिव रोल प्ले किया था। अब इस फिल्म का प्रोडक्शन टी-सीरीज करेगा। इस फिल्म को हिंदी सहित 5 और भाषाओं में बनाया जाएगा। कोरोना वायरस के चलते इस फिल्ममेकर बजट और प्रोडक्शन कास्ट कम कर रहे हैं, ऐसे हालात में भी ओम और भूषण ‘आदिपुरुष’ के लिए बहुत बड़े स्वप्न देख रहे हैं। कोरोना काल में भी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली यह भारत की सबसे बड़े बजट की फिल्म होगी। फिल्म बाहुबली की तरह इस फिल्म में भी वीएफएक्स का ज़बरदस्त यूज़ देखने को मिलेगा। इस फिल्म का करीब 350 से 400 करोड़ रुपए का बड़ा बजट केवल फिल्म की शूटिंग और प्रोडक्शन के लिए तय किया गया हैं।

ये भी पढ़ें…प्रदूषण पर SC ने केंद्र से कहा- सुनिश्चित करें कि दिल्ली-NCR में स्मॉग ना हो

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story