×

'दिल बेचारा' ने तोड़ दिए सभी रिकाॅर्ड: सुशांत की फिल्म ने एवेंजर्स को भी छोड़ा पीछे

फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म को सुशांत के सुसाइड के बाद से ही जबरदस्त चर्चा मिल रही है। कई फैंस के साथ ही साथ सेलेब्स भी सुशांत को ट्रिब्यूट देने के लिए ज्यादा से ज्यादा फिल्म के ट्रेलर को देख रहे हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 7 July 2020 3:25 PM GMT
दिल बेचारा ने तोड़ दिए सभी रिकाॅर्ड: सुशांत की फिल्म ने एवेंजर्स को भी छोड़ा पीछे
X

मुंबई: सुशांत की मौत के बाद फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म को सुशांत के सुसाइड के बाद से ही जबरदस्त चर्चा मिली है। कई फैंस के साथ ही साथ सेलेब्स भी सुशांत को ट्रिब्यूट देने के लिए ज्यादा से ज्यादा फिल्म के ट्रेलर को देख रहे हैं। यही कारण है कि इस फिल्म के ट्रेलर ने अपनी रिलीज के पहले ही दिन एक अनूठा रिकॉर्ड बना दिया है। इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक यूट्यूब पर 5.3 मिलियन यानि 53 लाख लोग लाइक कर चुके हैं और कोई भी फिल्म लाइक्स के मामले में दिल बेचारा के आसपास भी नहीं है।

यह पढ़ें...सुशांत की मौत के बाद करण जौहर का ऐसा हाल, दोस्त ने किया बड़ा खुलासा

इससे पहले ये फिल्मे बना चुकी है रिकॉर्ड

हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर सुपरहीरो फिल्म है । इस फिल्म ने दुनिया भर में शानदार रिकॉर्ड्स बनाए थे और दिल बेचारा से पहले तक इस फिल्म के पास सबसे ज्यादा यूट्यूब लाइक्स का रिकॉर्ड था। इस फिल्म के ऑफिशियल ट्रेलर को 3.6 मिलियन लोगों ने यूट्यूब पर लाइक किया है। इसके बाद एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर के सीक्वल एवेंजर्स एंड गेम को भी दुनिया भर में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी। इस फिल्म के ट्रेलर को 2.9 मिलियन यानि 29 लाख लोगों ने यूट्यूब पर लाइक किया है।

साउथ इंडियन सुपरस्टार विजय और सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा स्टारर फिल्म बिजिल ने ना केवल बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया था बल्कि इस फिल्म के ट्रेलर ने भी काफी चर्चा हासिल की थी। इस फिल्म के ट्रेलर को 2.3 मिलियन लोगों ने यूट्यूब पर लाइक किया है। शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म जीरो साल 2018 के अंत में आई थी। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख ने एक बौने शख्स की भूमिका निभाई थी।

ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर स्टारर फिल्म वॉर साल 2019 की ब्लॉकबस्टर फिल्म है। इस फिल्म की स्टारकास्ट और एक्शन सीन्स ने फैंस को काफी रोमांचित किया था और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक की कमाई करने में सफल रही थी।

यह पढ़ें... China की कैसे हुई हार, Narendra Modi और Ajit Doval के इस प्लान से ख़त्म हुआ Galwan Vally का रण

फिल्म दबंग 3 में सलमान खान एक बार फिर अपनी हिट फ्रेंचाइजी में चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था और फिल्म के ट्रेलर ने भी यूट्यूब पर 1.7 मिलियन लाइक्स बटोरे थे।

कबीर सिंह शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के करियर की सबसे बड़ी फिल्म मानी जाती है और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 300 करोड़ का कारोबार किया था। इस फिल्म के ट्रेलर को 1.4 मिलियन लोगों ने यूट्यूब पर लाइक किया है।

अब तक की जितनी भी फिल्मे आई है सब में दिल बेचारा के सामने ये कहीं नहीं टिकती है। बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह ने मुंबई के घर में सुसाइड कर लिया था , तब से यह फिल्म चर्चा में थी

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story