×

सुशांत की मौत के बाद करण जौहर का ऐसा हाल, दोस्त ने किया बड़ा खुलासा

एक्टर  सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म का मुददा ऐसा गहराया कि इसकी लपेट मे बॉलीवुड के दिग्गज आए है। इसमें सबसे ज्यादा सलमान खान, करण जौहर का नाम घसीटा जा रहा है। स्टार किड्स को लॉन्च करने वाले फिल्म मेकर करण जौहर पर इसका बुरा असर पड़ा हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 7 July 2020 1:59 PM GMT
सुशांत की मौत के बाद करण जौहर का ऐसा हाल, दोस्त ने किया बड़ा खुलासा
X

मुंबई एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म का मुददा ऐसा गहराया कि इसकी लपेट मे बॉलीवुड के दिग्गज आए है। इसमें सबसे ज्यादा सलमान खान, करण जौहर का नाम घसीटा जा रहा है। स्टार किड्स को लॉन्च करने वाले फिल्म मेकर करण जौहर पर इसका बुरा असर पड़ा हैं। नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर पर पहले भी वार हुए हैं लेकिन सुशांत के निधन के बाद लोगों ने उन्हें जबरदस्त ट्रोल किया।

यह पढ़ें...विश्व जनसंख्या दिवस: कोरोना जैसी आपदा में भी परिवार नियोजन की तैयारी

एक्टर सुशांत की सुसाइड

एक्टर सुशांत की सुसाइड की खबर ने करण को हिलाकर रख दिया था, इसके बाद ट्रोलिंग ने उन्हें पूरी तरह तोड़ कर रख दिया है, अब केवल वो रोते रहते हैं, इसके बारे में उनके करीबी दोस्त ने खुलासा किया है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले करण ने अब दूरी बना ली है। सुशांत की मौत के बाद इंस्टाग्राम पर एक भी पोस्ट शेयर नहीं किया है। वहीं बीते दिनों सोशल मीडिया पर करण ने लोगों को अनफॉलो कर दिया है।

सेहत पर असर पड़

एक खबर के अनुसार, करण जौहर के खास दोस्त ने उनके ताजा हालत बारे में बताया है। उन्होंने बताया, 'करण जौहर अब पूरी तरह एक टूट चुके हैं ऐसा उन्हें देखकर लगता हैं। ट्रोल्स की बातों से वो पहले इतने कभी प्रभावित नहीं हुए हैं, जितने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद हुए हैं। सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग ने उनकी सेहत पर असर पड़ रहा है।

यह पढ़ें...कैसे बचेगी दुनिया: अब आ रहा सबसे बड़ा खतरा, खाने को पड़ जाएंगे लाले

मैने क्या किया..

करण जौहर के दोस्त ने बताया कि वो इसलिए और भी परेशान हैं क्योंकि उनसे जुड़े लोगों पर हमला किया जा रहा है। उनके 3 साल के जुड़वा बच्चों को जान से मारने की धमकी मिल रही है। अनन्या पांडे जैसे लोगों के खिलाफ नफरत फैल रही है।करण जौहर लड़ना भूल गए है और वो अब बोलने की हालत में नहीं हैं। आज के समय में करण एक कमजोर इंसान बन चुके हैं जो सिर्फ रो रहे है और पूछते हैं कि उन्होंने ऐसा क्या किया है, जो ये सब झेलना पड़ रहा है।'

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story