×

कंगना रनौत का बड़ा खुलासा, जयललिता की बायोपिक के लिए लेनी पड़ी थी ये दवा

कंगना रनौत जल्द ही फिल्म थलाइवी में जे जयललिता का रोल प्ले करने वाली है। फिल्म के लिए उन्हें अच्छी प्राइस मनी मिली है। फिल्म का पोस्टर और फर्स्ट टीजर हाल ही रिलीज कर उनका लुक कैसा होगा ये मेकर्स ने रिवील कर दिया है।

suman
Published on: 25 Nov 2019 3:37 PM GMT
कंगना रनौत का बड़ा खुलासा, जयललिता की बायोपिक के लिए लेनी पड़ी थी ये दवा
X

मुंबई: कंगना रनौत जल्द ही फिल्म थलाइवी में जे जयललिता का रोल प्ले करने वाली है। फिल्म के लिए उन्हें अच्छी प्राइस मनी मिली है। फिल्म का पोस्टर और फर्स्ट टीजर हाल ही रिलीज कर उनका लुक कैसा होगा ये मेकर्स ने रिवील कर दिया है।

यह पढ़ें...रानू मंडल-2.0 : यहां मिली दूसरी रानू सिंगिंग में है उस्ताद, छा गयी सोशल मीडिया पर

फिल्म से कंगना का लुक जारी होने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गय।. कंगना का चेहरा किसी एनिमेटेड डॉल की तरह लग रहा है और उनका शरीर भी जरूरत से ज्यादा बेडौल व अनबैलेंसड है। ए एल विजय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के लिए कंगना ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में कहा है कि बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के लिए उन्होंने क्या तरीके अपनाए। कगंना ने कहा कि फिल्म में जब किसी शख्स को पर्दे पर दिखाना होता है तो कलाकार आमतौर पर उसके परिधान और अपीयरेंस को लेकर ही खुद में बदलाव करते हैं। उसके शरीर के आधार पर ट्रांसफॉर्मेशन बहुत कम किया जाता है निर्देशक विजय चाहते थे कि कंगना जितना संभव हो सके जयललिता के लुक के करीब खुद को ले जाएं। क्योंकि जयललिता ने खुद को भी बहुत ज्यादा ट्रांसफॉर्म कर लिया था।

यह पढ़ें...इमरान हाशमी की इस एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज, उड़ा रहीं हैं सबके होश, देखा या नहीं

एक भरतनाट्यम डांसर होने की वजह से उनकी फिजीक कमाल की थी। इसके बाद वो राजनीति में आई। एक दुर्घटना ने उन्हें एक विशेष तरह के स्टेरॉयड लेने के लिए विवश किया। कंगना ने बताया कि वह काफी दुबली हैं और जयललिता का वजन बाद में काफी बढ़ गया था। साथ ही उनका चेहरा वी शेप में हैं और जयललिता का चेहरा ओ शेप में था। ये सारे बदलाव अचीव करने के लिए उन्हें काफी कम मात्रा में कुछ तरह के हॉर्मोन पिल्स लेने पड़े। इसके अलावा उन्होंने खुद का बॉडी वेट बढ़ाने के लिए काफी डाइट में बदलाव किए।

suman

suman

Next Story