×

रानू मंडल-2.0 : यहां मिली दूसरी रानू सिंगिंग में है उस्ताद, छा गयी सोशल मीडिया पर  

सोशल मीडिया पर एक और महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जो रानू मंडल की तरह ही गाना गा रही है। इस वीडियो में वो रानू का गाना 'तेरी मेरी कहानी' गाने की कोशिश कर रही है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में इंटरनेट पर रातों-रात धूम मचा दी है।

SK Gautam
Published on: 25 Nov 2019 11:09 AM GMT
रानू मंडल-2.0 : यहां मिली दूसरी रानू सिंगिंग में है उस्ताद, छा गयी सोशल मीडिया पर  
X

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर बन चुकीं रानू मंडल की कहानी तो सभी। रेलवे स्टेशन के कोने में बैठकर गाना गाकर गुजारा करने वाली रानू मंडल आज स्टार बन चुकी हैं। ये सब मुमकिन हुआ सोशल मीडिया के जरिए।

रानू का गाना 'तेरी मेरी कहानी' गाने की कोशिश कर रही है

वहीं अब इसी सोशल मीडिया पर एक और महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जो रानू मंडल की तरह ही गाना गा रही है। इस वीडियो में वो रानू का गाना 'तेरी मेरी कहानी' गाने की कोशिश कर रही है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में इंटरनेट पर रातों-रात धूम मचा दी है।

ये भी देखें : दिखना है खूबसूरत,बनना है अमीर तो करें इस प्रोडक्ट का इस्तेमाल, जानिए कैसे?

इस महिला का वीडियो दीपांकर बैश्य नाम के एक शख्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस शख्स के इंस्टाग्राम एकाउंट का नाम है चिरागदीपऑफिशियल। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- #RanuMondal 2.0 (मालीगांव) गुवाहाटी में।

इस वीडियो को शूट करने और शेयर करने के लिए मेरे दोस्त तनमय डे को खास धन्यवाद। वहीं इंस्टाग्राम पर शेयर होने के बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

रानू की हमशक्ल

इस वीडियो में एक महिला नजर आ रही हैं जो हंसते हुए अपना और एक वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए कह रही हैं। वहीं जब वीडियो रिकॉर्ड कर रहा शख्स उनसे गाने को कहता है तो वो हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर में रानू मंडल द्वारा गाया हुआ गाना तेरी मेरी कहानी गा रही हैं। इस महिला का नाम वीडियो में नहीं बताया गया है वहीं कई लोग इन्हें रानू की हमशक्ल भी बता रहे हैं।

ये भी देखें : सबसे महंगी जगहों में शुमार हुई भारत की ये मार्केट, किराया जान चौंक जायेंगे

बात करें रानू की तो उन्होंने हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' में तीन-तीन गाने गाकर बॉलीवुड में प्लेबैक सिंगर के तौर पर डेब्यू कर लिया है।

बीते दिनों रानू एक वीडियो के चलते जबरदस्त सुर्खियों में रही थीं, जिसमें उनपर फैंस की बेइज्जती के आरोप लग रहे थे। वहीं बीते कुछ समय से रानू का कोई सिंगिंग वीडियो सामने नहीं आया है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story