×

सैफ की फिर लौट आई जवानी, ट्रेलर देख रह जाएंगे आप दंग

बॉलीवुड में अलग-अलग किरदारों से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर सैफ अली खान जल्द ही लोगों को फिर अपने एक्टिंग से दीवाना बनाने वाले हैं।

Roshni Khan
Published on: 9 Jan 2020 11:16 AM GMT
सैफ की फिर लौट आई जवानी, ट्रेलर देख रह जाएंगे आप दंग
X

मुंबई: बॉलीवुड में अलग-अलग किरदारों से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर सैफ अली खान जल्द ही लोगों को फिर अपने एक्टिंग से दीवाना बनाने वाले हैं। इस महीने की आखिरी तारीख यानि 31 जनवरी को सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' रिलीज होने जा रही है। हाल ही में फिल्मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है, जिसको देखकर शायद ही आपकी हंसी रुक सके।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला, जयराम रमेश ने गृह मंत्री पर लगाया गंभीर आरोप

इस फिल्म को नितिन कक्कड़ ने डायरेक्ट किया है। पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में फिल्म 'जवानी जानेमन' अपना कदम रखने जा रही है। ट्रेलर में आलिया फर्नीचरवाला काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

फिल्म में सैफ अली खान के साथ तब्बू, आलिया, चंकी पांडे, कुब्रा सैत और रमीत संधु अहम किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसको लोगों ने काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर में ओले ओले सॉन्ग भी दिखाया गया। इस गाने को फिल्म में रिक्रिएट किया गया है। फिल्म में पिता का किरदार निभाने के बावजूद सैफ टीजर में काफी रोमांस करते भी नजर आए।

ये भी पढ़ें:इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता! बेटे ने मां की हत्या की, फिर शव के किये कई टुकड़े

पहले यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्ममेकर्स ने इसकी डेट बदलकर 31 जनवरी कर दी थी। फिलहाल सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' से भी सुर्खियों में बने हुए हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story