×

मायावती पर फिल्म: मैडम चीफ मिनिस्टर का ट्रेलर जारी, तेज हुई राजनीति

फिल्म में ऋचा के अलावा सौरभ शुक्ला और मानव कौल भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म को 22 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी है।

suman
Published on: 6 Jan 2021 12:20 PM GMT
मायावती पर फिल्म: मैडम चीफ मिनिस्टर का ट्रेलर जारी, तेज हुई राजनीति
X
जब मैडम चीफ मिनिस्टर ने कहा, ‘मैं कुंवारी हूं, तेज कटारी हूं, लेकिन सिर्फ तुम्हारी हूं’

मुंबई: ऋचा चड्ढा की नई फिल्म जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। स्वभाव से अड़ियल लेकिन नीयत से नेक, ऋचा की मैडम चीफ मिनिस्टर एक ऐसी लड़की की कहानी है जो ना किसी के सामने झुकती है और ना ही किसी दूसरे को दबाने में विश्वास रखती है। लेकिन अपने काम के बलबूते वो सत्ता के सबसे ऊंचे शिखर तक पहुंच जाती है।

यह पढ़ें....पाकिस्तान में शिया समुदाय पर आईएस का कहर, लोग बन रहे शरणार्थी

ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड

फिल्म के तीन मिनट के ट्रेलर में ऋचा चड्ढा का वो रूप देखने को मिल जाएगा जो पहले ना कभी देखा है और ना ही उन्होंने अपने करियर में ऐसा कुछ एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश की है। ट्रेलर को देख समझ आ रहा है कि राजनीति चरम पर होने वाली है, सत्ता के लिए रस्साकशी और खींचतान भी दिखने वाला है और सीटों के बंटवारे पर भी खूब पॉलिटिक्स खिलने वाली है।सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी मैडम चीफ मिनिस्टर का ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गया है

फिल्म के ट्रेलर को देख कहानी को समझना ज्यादा मुश्किल नहीं है। ये एक ऐसी दलित लड़की की कहानी है जिसका समाज ने काफी शोषण किया है। अब बस कैसे वो लड़की समाज के उस दबे वर्ग को फिर ऊपर उठाएगी, कैसे खुद को मैडम चीफ मिनिस्टर बनाएगी, फिल्म इसी बारे में है।

यह पढ़ें....धमाके से हिली दिल्ली: घर का आंगन मासूमों की चीख से दहला, बचाने पहुंची टीम

mayawati1

इशारों-इशारों में देश की पॉलिटिक्स

सुभाष कपूर ने इशारों-इशारों में देश की पॉलिटिक्स पर भी तीखा प्रहार किया है। ऋचा की एक्टिंग से लेकर उनके लुक्स तक,सबकुछ फैन्स को उत्साहित कर रहा है। फिल्म में ऋचा के अलावा सौरभ शुक्ला और मानव कौल भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म को 22 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी है।

फिल्म का डॉयलॉग्स मचा रहे धमाल

मैं कुंवारी हूं, तेज कटारी हूं, लेकिन सिर्फ तुम्हारी हूं। जनता के बीच खड़े होकर बुलंद आवाज में मैडम चीफ मिनिस्टर ऐलान कर देती हैं कि वे मुख्यमंत्री बनने को एकदम तैयार हैं। ऐसी ही है ऋचा चड्ढा की नई फिल्म जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। स्वभाव से अड़ियल लेकिन नीयत से नेक, ऋचा की मैडम चीफ मिनिस्टर एक ऐसी लड़की की कहानी है जो ना किसी के सामने झुकती है और ना ही किसी दूसरे को दबाने में विश्वास रखती है। लेकिन अपने काम के बलबूते वो सत्ता के सबसे ऊंचे शिखर तक पहुंच जाती है।इस फिल्म को बसपा नेता मायावती से जोड़कर देखा जा रहा है। जिसका ट्रेलर तहलका मचा रहा है।

suman

suman

Next Story