×

धमाके से हिली दिल्ली: घर का आंगन मासूमों की चीख से दहला, बचाने पहुंची टीम

दिल्ली के हरिनगर में भीषण तबाही मच गई। यहां पर उस समय हड़कंप मचा, जब इलाके के एक घर में खाना पकाने वाले गैस सिलेंडर में अचानक से विस्फोट (Cylinder Blast) हो गया। जिसके बाद इस घटना में घर की दीवार गिर पड़ी और उसके नीचे दब कर तीन बच्चों सहित पांच लोग घायल हो गये।

Vidushi Mishra
Published on: 6 Jan 2021 11:35 AM GMT
धमाके से हिली दिल्ली: घर का आंगन मासूमों की चीख से दहला, बचाने पहुंची टीम
X
जिस घर में ये हादसा हुआ वो पश्चिमी दिल्ली के हरि नगर का इलाके के आशा पार्क के जी-ब्लॉक में स्थित है। घायल हुए तीनों बच्चों की उम्र 10-12 साल थी

नई दिल्ली। वेस्ट दिल्ली(Delhi) के हरि नगर (Hari Nagar) में एकदम से भीषण तबाही मच गई। यहां पर उस समय हड़कंप मचा, जब इलाके के एक घर में खाना पकाने वाले गैस सिलेंडर में अचानक से विस्फोट (Cylinder Blast) हो गया। जिसके बाद इस घटना में घर की दीवार गिर पड़ी और उसके नीचे दब कर तीन बच्चों सहित पांच लोग घायल हो गये। हालाकिं इस घटना के तुरंत बाद ही पुलिस को सूचित किया गया। जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची।

ये भी पढ़ें... धमाका चलती स्‍कूटी में: मोबाइल बना चालक की मौत की वजह, दहल उठा प्रयागराज

घायल लोग एक ही परिवार के नहीं

इलाके में परिवार के ऊपर आफत बरसी। जिसमें मासूम बच्चों समेत कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि घायलों में एक महिला और पुरूष के अलावा तीन बच्चे शामिल हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि सबको उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है। घायल लोग एक ही परिवार के नहीं हैं।

घटना के बारे में दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि सिलेंडर में धमाका होने की सूचना सुबह चार बजकर 54 मिनट पर मिली और इसके बाद तीन दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। सभी घायलों को वहां से निकाल कर अस्पताल ले जाया गया।

BLAST फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...बड़ा हादसा: खरीदारी करने के दौरान हुआ जोरदार धमाका, मच गई अफरा-तफरी

दीवार गिरने से

ऐसे में जिस घर में ये हादसा हुआ वो पश्चिमी दिल्ली के हरि नगर का इलाके के आशा पार्क के जी-ब्लॉक में स्थित है। घायल हुए तीनों बच्चों की उम्र 10-12 साल थी, इसके अलावा जो दो लोग इस हादसे में घायल हुए, उनकी उम्र 30 साल के आसपास बताई जा रही है।

इस हादसे के बाद उन्हें डीडीयू अस्पताल में भेजा गया था। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है। इस मामले में डीसीपी वेस्ट दिल्ली, दीपक पुरोहित ने कहा कि दीवार गिरने से सभी 5 लोगों को मामूली चोटें आईं और सभी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

ये भी पढ़ें...खाया बम वाला लाड्डू: धमाके में उड़ा मालिक संग कुत्ता, हो गए टुकड़े-टुकड़े

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story