×

फिल्म मलंग का पोस्टर हुआ रिलीज, आदित्य- दिशा ने याद दिलाई ‘आशिक़ी-2’

एक्टर आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'आशिकी-2' का गाना ‘तुम ही हो’ तो आप लोगों को याद ही होगा। जिसमें वो अपनी फिल्म की हिरोइन श्रद्धा कपूर के ऊपर अपना ब्लेजर डालकर बीच रोड पर बारिश में किस करते दिखे थे।

Shreya
Published on: 4 Jan 2020 8:52 AM GMT
फिल्म मलंग का पोस्टर हुआ रिलीज, आदित्य- दिशा ने याद दिलाई ‘आशिक़ी-2’
X

एंटरटेनमेंट डेस्क: एक्टर आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'आशिकी-2' का गाना ‘तुम ही हो’ तो आप लोगों को याद ही होगा। जिसमें वो अपनी फिल्म की हिरोइन श्रद्धा कपूर के ऊपर अपना ब्लेजर डालकर बीच रोड पर बारिश में किस करते दिखे थे।

एक्ट्रेस दिशा पाटनी संग स्क्रीन शेयर करेंगे आदित्य

अब आप सोच रहे होंगे कि हम ऐसी बात क्यूँ कर रहे हैं। दरअसल, आदित्य की एक नयी फिल्म आ रही है जिसका नाम है ‘मलंग’। यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होगी। और इसके डायरेक्टर हैं मोहित सूरी। जिन्होंने इससे पहले आदित्य को ही लेकर ‘आशिक़ी-2’ बनाई थी। इस फिल्म में आशिक़ी फेम आदित्य के साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी स्क्रीन शेयर करते हुए दिखेंगी।

यह भी पढ़ें: शहीदों को CM योगी की बड़ी सौगात, इससे सैनिकों का बढ़ेगा मनोबल

फिल्म के कुछ पोस्टर्स शुक्रवार को रिलीज कर दिए गए थे। जिसमें एक पोस्टर में आदित्य गुस्सा निकालते दिख रहे हैं। जिसको आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम पर करते हुए लिखा था। 'प्यार की तरह नफरत भी पवित्र होती है। वहीं दिशा पाटनी का लुक भी काफी सिंपल था।

तो आज इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर पैशनेट किस करते नजर आ रहे हैं। पोस्टर में दिशा और आदित्य की सिजलिंग केमिस्ट्री देखते ही बनती है।

आपको साथ में ये भी बता दें कि फिल्म के लिए एक्टर्स जमकर मेहनत कर रहे हैं। दिशा और आदित्य ने मूवी के लिए अंडर वॉटर किसिंग सीन की ट्रेनिंग ली है। फिल्म में एक सीन के लिए दिशा और आदित्य को एक मिनट तक पानी के अंदर रहना था, इसलिए उनकी ये ट्रेनिंग पानी के अंदर रहने की क्षमता पर थी।

रोमांटिक-थ्रिलर है मूवी, दिखाई देंगे ये सितारे

फिल्म का ट्रेलर 6 जनवरी को रिलीज होगा। फिल्म को लव रंजन और अंकुर गर्ग मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। मूवी में आदित्य, दिशा के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी हैं। ये रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म है। खबरें हैं कि फिल्म में अनिल कपूर पुलिसवाले के रोल में हो सकते हैं। कुछ समय पहले ही अनिल की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी। उस फोटो में अनिल पुलिस की वर्दी में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: सैफ की बिटिया रानी ने मचाया बवाल, पूल में ऐसे देख आप भी चौंक जाएंगे

Shreya

Shreya

Next Story