×

'पागलपंती' से जॉन मचाएंगे धमाल, फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज

दर्शकों को लंबे समय तक इंतजार कराने के बाद, अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा 'पागलपंती' के निर्माताओं ने फिल्म कलाकारों के चरित्र पोस्टर को रिलीज कर दिया है।

Shreya
Published on: 30 Aug 2023 8:45 AM GMT (Updated on: 30 Aug 2023 8:23 AM GMT)
पागलपंती से जॉन मचाएंगे धमाल, फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज
X
'पागलपंती' से जॉन मचाएंगे धमाल, फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज

मुंबई: दर्शकों को लंबे समय तक इंतजार कराने के बाद, अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा 'पागलपंती' के निर्माताओं ने फिल्म कलाकारों के चरित्र पोस्टर को रिलीज कर दिया है। फिल्म एक हंसी उपद्रव है और इसमें जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में होंगे। जॉन अपने सक्सेसफुल थ्रिलर्स मूवीज के बाद कॉमेडी जॉनर में वापसी करेंगे।

अनीस बज़्मी द्वारा अभिनीत, इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज, अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, क्रीति खरबंदा, सौरभ शुक्ला अन्य महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म में जॉन एक आम आदमी के रुप में होंगे, इनके किरदार का नाम राज किशोर होगा। जहां एक ओर वो एक नौकरी से दूसरी जॉब बदलता रहता है, वहीं दूसरी ओर उसकी लेडीलव संजना (जिसका किरदार इलियाना प्ले करेंगी) अपने ब्वॉयफ्रेंड के बुरी किस्मत के वजह से लगातार प्रॉब्लम्स में घिर जाती हैं।

यह भी पढ़ें: नई सुविधा: दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर मिलेंगे ई-स्कूटर

फिल्म पागलपंती के मेकर्स ने किरदारों के करेक्टर पोस्टर को प्रकाशित किया है। इस फिल्म में अनिल कपूर-वाईफाई भाई के रुप में, अरशद वारसी-जंकी के रुप में, पुलकित सम्राट-चंदु के रुप में, इलियाना-संजना के रुप में, कृति-जाह्नवी के रोल में, सौरभ शुक्ला-राजा शाहब के रोल में और जॉन अब्राहम-राज किशोर के रोल में नजर आएंगे।

भूषण कुमार, कुमार मंगत और अभिषेक पाठक प्रोडक्शन की ये फिल्म 22 नवंबर को स्क्रीन पर आएगी। इस फिल्म को विनोद भानुशाली, शिव चानना, आदित्य चौकसे और संजीव जोशी ने को-प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें: HappyDiwali2019: दीवाली से पहले लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति बनाते कारीगर

Shreya

Shreya

Next Story