सड़क-2 के ट्रेलर को यूट्यूबर्स का पलीता, भट्ट कैंप में खलबली

‘सड़क-2’ का ट्रेलर रिलीज होते ही इसने एक अलग रिकॉर्ड बनाया। लेकिन ये रिकॉर्ड सबसे ज्यादा लाइक्स का नहीं बल्कि सबसे ज्यादा डिस्लाइक्स का है। संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म इस समय फिल्म का ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है।

Published by suman Published: August 13, 2020 | 10:53 pm
sadak-2

सड़क-2 ट्रेलव ट्रोल डिस्लाइक्स

मुंबई : ‘सड़क-2’ का ट्रेलर रिलीज होते ही इसने एक अलग रिकॉर्ड बनाया। लेकिन ये रिकॉर्ड सबसे ज्यादा लाइक्स का नहीं बल्कि सबसे ज्यादा डिस्लाइक्स का है। संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म इस समय फिल्म का ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स भी इस ट्रेलर को ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं ‘सड़क 2’ के ट्रेलर आज तक की फिल्मों से सबसे ज्यादा डिस्लाइक मिले और साथ ही लोगों ने इसे नेगेटिव प्रतिक्रियाएं दीं। हेटर्स के ऐसे कमेंट देख फिल्म की एक्ट्रेस पूजा भट्ट का ट्वीट सामने आया और उनका कहना है कि उन्हें लोगों के ऐसे कमेंट से कोई फर्क नहीं पड़ता।

यह पढ़ें…बिहार में बाढ़ व कोरोना से निपटने के लिए युद्ध स्तर पर जुटी सरकार

 

कमेंट से कोई फर्क नहीं पड़ता

इसी बीच एक यूजर ने पूजा भट्ट को ट्रोल के लिए शुभकामनाएं दीं और चिंता ना करने को कहा। पूजा ने भी यूजर के ट्वीट का जवाब दिया।

एक सोशल मीडिया यूजर ने पूजा भट्ट को अपने ट्वीट में टैग करते हुए लिखा, ‘पूजा भट्ट विरोधियों की फिक्र मत करो। 75 लाख डिस्लाइक्स मिलने के बाद भी सड़क 2 पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। फिल्म के लिए शुभकामनाएं।’ इस ट्वीट में यूजर ने आलिया भट्ट, महेश भट्ट, सोनी राजदान, संजय दत्त को भी टैग किया है।

 

 

पूजा भट्ट ने दिया जवाब

यूजर के इस ट्वीट पर पूजा भट्ट ने भी रिप्लाई किया। पूजा भट्ट ने इस पर यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं बिल्कुल भी नहीं हूं! साथी/ विरोधी एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। मैं दोनों के सामने हाथ जोड़ती हूं, अपना कीमती समय हमें देने के लिए और इस बात का ख्याल रखने के लिए कि हम ट्रेंड करते रहें। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।’

 

दिल जीत लेने वाला ट्वीट

पूजा भट्ट का ये दिल जीत लेने वाला ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके अलावा पूजा ने एक ट्वीट और किया। जिसके जरिए उन्होंने फिल्म के ट्रेलर को नापसंद करने वाले लोगों को करारा जवाब दिया है। पूजा भट्ट ने ट्वीट में लिखा, ‘नफरत, बहस, बदनाम, झूठ, बॉयकॉट’, भागो, Unfriend Trend, सबसे ऊपर? क्यों नहीं? एक हॉट बोट के साथ सबसे अधिक मेजबान होने के लिए क्या करना चाहिए।’

 

यह पढ़ें…सचिन से मिले गहलोत: विधायकों से कहा- ‘बीती बातें भुला दे, अपने तो अपने होते हैं’

 

 

बता दें फिल्म ‘सड़क 2’ साल 1991 में आई संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म ‘सड़क’ की सीक्वल है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म के ट्रेलर को यू-ट्यूब पर अभी तक करीब 75 लाख डिसलाइक्स मिल चुके हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App