×

परिणीति के साथ दिखेंगे लखनऊ के 'ईशान नक़वी', फ़िल्म 'साइना' का हुआ प्रीमियर

अदब और तहज़ीब की नगरी 'लखनऊ' में गुरुवार को फ़िल्म 'साइना' का प्रीमियर हुआ। हज़रतगंज स्थित सहारागंज मॉल के पीवीआर सिनेमा में अंतरराष्ट्रीय भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल पर बनी फ़िल्म को कुछ ख़ास लोगों ने देखा।

Newstrack
Published on: 25 March 2021 4:49 PM GMT
परिणीति के साथ दिखेंगे लखनऊ के ईशान नक़वी, फ़िल्म साइना का हुआ प्रीमियर
X
परिणीति के साथ दिखेंगे लखनऊ के 'ईशान नक़वी', फ़िल्म 'साइना' का हुआ प्रीमियर

लखनऊ: अदब और तहज़ीब की नगरी 'लखनऊ' में गुरुवार को फ़िल्म 'साइना' का प्रीमियर हुआ। हज़रतगंज स्थित सहारागंज मॉल के पीवीआर सिनेमा में अंतरराष्ट्रीय भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल पर बनी फ़िल्म को कुछ ख़ास लोगों ने देखा। इन व्यक्तियों में शहर की नामी-गिरामी हस्तियां, प्रशासनिक अधिकारियों संग कई नेताओं का भी नाम है।

आपको बता दें कि शुक्रवार को टी-सीरीज बैनर तले बनी फिल्म 'साइना' देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसमें एक्ट्रेस 'परिणीति चोपड़ा' मुख्य किरदार में हैं और इसके डायरेक्टर अमोल गुप्ते हैं।

Sina nehwal-5

इस फिल्म में परिणीति के साथ मुख्य किरदार में एक्टर 'ईशान नक़वी' भी अपना एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं, जो कि नवाबों की नगरी 'लखनऊ' से ताल्लुकात रखते हैं। ईशान अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन प्लेयर भी रह चुके हैं और उन्हें महाराष्ट्र का सर्वोच्च 'छत्रपति शिवाजी महाराज' सम्मान भी मिल चुका है।

मैं अपने आपको बहुत सौभाग्यशाली मानता हूँ-एक्टर ईशान नक़वी

एक्टर ईशान नक़वी ने इस प्रीमियर के मौके पर कहा कि 'इस फ़िल्म (साइना) के साथ मैं अपना एक्टिंग डेब्यू कर रहा हूँ और मुझे यह कहते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है। मैं यहां पर आए सभी लोगों का तहेदिल से शुक्रियादा करता हूं, जिन्होंने यहां पर आकर मुझे बल प्रदान किया। मैंने क़भी यह नहीं सोचा था कि जब मैं अपनी पहली फ़िल्म करूंगा, तो उसका प्रीमियर लखनऊ में होगा। इस शहर संग अग़र अपने जुड़ाव के बारे में मैं बात करने लगा, तो पूरी रात ख़त्म हो जाएगी।

saina nehwal-2

ये भी देखें: ममता का EC पर तंज: सभी अधिकारियों के ट्रांसफर कर दें, लेकिन हम ही जीतेंगे

मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा कि आप कहीं भी चले जाओ, लेकिन आपके अंदर आपका शहर ज़िंदा रहता है। मैं अपने आपको बहुत सौभाग्यशाली मानता हूँ कि मेरा जन्म इस गंगा-जमुनी तहज़ीब वाली धरती पर हुआ।

एक्टर ईशान ने फ़िल्म से जुड़ी कुछ बातों को बताते हुए कहा कि 'किसी भी एक्टर के लिए उसकी पहली फ़िल्म सबसे यादगार होती है। मैंने भी इससे पहले क़भी एक्टिंग नहीं की थी, जैसा आप सबको पता है कि मैं एक बैडमिंटन प्लेयर था। तो, मेरे लिए इस फ़िल्म को करना मुश्किल था। मग़र, इस फ़िल्म के डायरेक्टर अमोल गुप्ते और मेरी को-एक्टर परिणीति ने मेरा काफ़ी सपोर्ट किया। मैं अहसानमंद हूँ अमोल गुप्ते जी का, जिन्होंने मुझपर विश्वास किया। मैं ख़ुद को बेहद ख़ुशनसीब मानता हूँ कि भूषण कुमार जी ने मुझे इस फ़िल्म में रखा और बहुत सारा प्यार दिया।

ये भी देखें: लखनऊ: साइना नेहवाल पर बनी फ़िल्म ‘साइना’ का प्रीमियर, देखें तस्वीरें

saina nehwal-6

प्रीमियर के मौके कई दिग्गज रहे मौजूद

इस प्रीमियर के मौके पर मुख्य अतिथि महेश कुमार गुप्ता (आईएएस), आलोक कुमार (आईएएस), धीरेंद्र सचान (आईएएस), रंजन कुमार (कमिश्नर), मुकेश कुमार मेश्राम, अनीता मेश्राम, अजय त्रिपाठी, सुजीत कुमार (पूर्व भारतीय खिलाड़ी, ओलंपियन), सैय्यद अली (हॉकी खिलाड़ी), अभि श्याम गुप्ता (दो बार के ओलंपिक चैंपियन), देवेंद्र कुमार (मेजर ध्यानचंद के पुत्र), मुन्नवर अंज़र (संस्थापक, इंडियन ब्लाइंड पैरा जूडो एसोसिएशन), अशर नक़वी, डॉ. मुसर्रत, नवाब साहब, यासिर अब्बास, परसा नक़वी और एक्टर रचित त्रेहान सहित कई जानी-मानी मॉडल्स व फैशन आइकॉन मौजूद रहे।

रिपोर्ट-: शाश्वत मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story