×

ममता का EC पर तंज: सभी अधिकारियों के ट्रांसफर कर दें, लेकिन हम ही जीतेंगे

अधिकारियों के तबादले से नाराज ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर तंज कसते हुए कहा कि मैं कह रही हूं भले आप सभी का तबादला कर दें। इससे हमारी जीत प्रभावित नहीं होगी क्योंकि जनता हमारे साथ है। 

Newstrack
Published on: 25 March 2021 3:39 PM GMT
ममता का EC पर तंज: सभी अधिकारियों के ट्रांसफर कर दें, लेकिन हम ही जीतेंगे
X
नंदीग्राम का संग्राम: चुनावी जंग में आज कूदेंगी ममता, सबसे हॉट सीट पर सबकी निगाहें (PC: SOCIAL MEDIA)

बंगाल: पश्चिम बंगाल में 27 मार्च को पहले चरण की 30 सीटों पर चुनाव होने हैं। बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में आईएएस और आईपीएस अधिकारियों के तबादले पर टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी नाराज दिखीं। उन्होंने इस मामले में बीजेपी और चुनाव आयोग पर तंज कसा। ममता बनर्जी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि भाजपा निर्वाचन आयोग के कामकाज में हस्तक्षेप कर रही है।

हमारी जीत प्रभावित नहीं होगी

उन्होंने दांतन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह से भाजपा निर्वाचन आयोग के कामकाज में हस्तक्षेप कर रही है,ऐसा लगता है कि यह भाजपा आयोग है। ममता बनर्जी ने कहा कि सागर द्वीप से दांतन हेलीकॉप्टर से आने के दौरान तबादलों की उन्हें जानकारी मिली। अधिकारियों के तबादले से नाराज ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर तंज कसते हुए कहा कि मैं कह रही हूं भले आप सभी का तबादला कर दें। इससे हमारी जीत प्रभावित नहीं होगी क्योंकि जनता हमारे साथ है।

ये भी पढ़ें: एंटीलिया केस: सचिन वाजे का बड़ा बयान, कहा- ‘मुझे बनाया जा रहा है बलि का बकरा

निर्वाचन आयोग से पूछा सवाल

ममता बनर्जी ने ये भी कहा कि उनके मन में निर्वाचन आयोग के लिए सम्मान है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं निर्वाचन आयोग से सवाल करना चाहती हूं कि आखिर क्यों लोकसभा एवं विधानसभा चुनावों के दौरान पुलिस बलों का नियंत्रण केंद्र के हाथों में होता है? क्यों नहीं ये निर्वाचन आयोग के अधीन होते हैं?

इतना ही नहीं ममता बनर्जी ने आरोप भी लगाया कि निर्वाचन आयोग उनकी सरकार के प्रति सौतेला व्यवहार कर रहा है। साथ ही उन्होंने चुनौती दी कि आयोग उन्हें नोटिस भेजे। ममता बनर्जी ने कहा कि आप मुझे 10 चिट्ठी भेजिए, मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने पूछा कि क्यों भाजपा के सभी निर्देशों का अनुपालन हो रहा है। आगे उन्होंने कहा कि निर्वाचन आयोग सही काम नहीं कर रहा है। ममता बनर्जी ने कहा कि अगर आप सोचते हैं कि हमारी जैसी क्षेत्रीय पार्टियां इस तरह से खत्म हो जाएंगी तो यह आपकी गलतफहमी है।

ये भी पढ़ें: उत्‍तराखंड: पूर्व CM त्रिवेंद्र रावत का बड़ा बयान, कहा- मेरे खिलाफ हुई साजिश

भाजपा हार चुकी है मुकाबला

ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी मुकाबला हार चुकी है इसलिए अधिकारियों को बदलने का खेल शुरू किया है। अधिकारी नहीं मतदान करते बल्कि जनता मतदान करती है। तृणमूल प्रमुख ने लोगों से कहा कि वे पड़ोसी राज्य ओडिशा से मत को लूटने के लिए लोगों को लाने वालों से सावधान रहें।

Newstrack

Newstrack

Next Story