×

'बाला' पर खतरा मडराया, SC में याचिका दायर से मुसीबत में आयुष्मान की फिल्म

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। फिल्म का विवाद अब सुप्रीम कोर्ट तक जा पहुंचा है।

Shreya
Published on: 23 Oct 2019 9:33 AM GMT
बाला पर खतरा मडराया, SC में याचिका दायर से मुसीबत में आयुष्मान की फिल्म
X
'बाला' पर खतरा मडराया, SC में याचिका दायर से मुसीबत में आयुष्मान की फिल्म

मुंबई: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। फिल्म का विवाद अब सुप्रीम कोर्ट तक जा पहुंचा है। फिल्म 'उजड़ा चमन' के निर्देशक अभिषेक पाठक ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दाखिल की है, जिसमें फिल्म बाला की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की गई है। याचिका में 'बाला' फिल्म के निर्देशक दिनेश विजान पर कॉपीराइट्स का उल्लंघन करने का आरोप है। अब SC इस याचिका पर 4 नवंबर को सुनवाई करेगा।

कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप

बता दें कि फिल्म 'उजड़ा चमन' के मेकर्स ने 'बाला' पर कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप लगाया है। मेकर्स का कहना है कि उनकी फिल्म कन्नड़ मूवी की रिमेक है और उनके पास ओरीजनल फिल्म के कॉपीराइट हैं।

यह भी पढ़ें: अपने बर्थडे पर लवर बॉय अर्जुन कपूर के साथ जमकर ठुमके लगाती दिखी मलाइका

फिल्म उजड़ा चमन के डायरेक्टर ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया था कि, मुझे लगता है कि ज्यादा से ज्यादा लोग अच्छी कहानियों को देखें। मेरी कंपनी पैनोरेमा स्टूडियोज इस तरह की कहानियों को हमेशा ढूंढती रहती है। साल 2018 में हमें Ondu Motteye Kathe की स्टोरी मिली, और मेरी टीम ने इसके नए वर्जन को 2019 में 8 नवंबर को रिलीज करने की सलाह दी। जबकि फिल्म 'बाला' की टीम शुरु से ही रिलीज डेट को लेकर कंफ्यूज है। पहले 22 नवंबर फिर 15 नवंबर फिर और बाद में 7 नवंबर कर दिया जो कि मेरे फिल्म से केवल एक दिन पहले है।

बता दें कि फिल्म 'बाला' 7 नवंबर को रिलीज होनी है, वहीं 'उजड़ा चमन' 8 नवंबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: ये है धनतेरस का शुभ मुहूर्त, इस मंत्र से करें भगवान धनवंतरि को प्रसन्न

Shreya

Shreya

Next Story