धर्म कैरियर के राह में बना रोड़ा, अब फिल्म के प्रमोशन का भी हिस्सा नहीं बनेंगी जायरा

ज़ायरा ने फिल्म के प्रोड्यूसर से भी गुजारिश की है कि वह उन्हें प्रमोशन का हिस्सा ना बनाएं। अगर ज़ायरा एक्टिंग छोड़ने के अपने फैसले पर कायम रहती हैं तो ‘द स्काई इज़ पिंक’ उनकी आखिरी फिल्म होगी। इस फिल्म में ज़ायरा ‘आयशा चौधरी’ का किरदार निभा रही हैं।

Zaira Wasim1

मुम्बई : बॉलीवुड एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम ने धर्म के नाम पर एक्टिंग से किनारा कर सभी को चौंका दिया है। उन्होंने फैसला कर लिया है कि वह अब फिल्मों में काम नहीं करेंगी। अभी हर तरफ इसी फैसले की चर्चा हो रही थी, कि नई अपडेट उनकी आने वाली फिल्म के कोस्टार्स को भी अपसेट कर सकती है। खबर है कि ज़ायरा ने फैसला लिया है कि वह अपनी आने वाली फिल्म ‘दि सकाई इज़ पिंक’ के प्रमोशन का हिस्सा नहीं बनेंगी।

Zaira Wasim

यह भी देखें… नन्हें बच्चों के घरवाले, दोस्त नहीं रोक पा रहे बहते आंसूओं को… प्रशासन पर फूटा गुस्सा

जायरा ने प्रोड्यूसर से की गुजारिश

ज़ायरा ने फिल्म के प्रोड्यूसर से भी गुजारिश की है कि वह उन्हें प्रमोशन का हिस्सा ना बनाएं। अगर ज़ायरा एक्टिंग छोड़ने के अपने फैसले पर कायम रहती हैं तो ‘द स्काई इज़ पिंक’ उनकी आखिरी फिल्म होगी। इस फिल्म में ज़ायरा ‘आयशा चौधरी’ का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में ज़ायरा के अलावा प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर अहम किरदार में हैं। हाल में ही इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है और 11 अक्टूबर को यह पर्दे पर आएगी।

The sky is pink

जायरा का फिल्मी करियर

ज़ायरा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2016 में आमिर खान के साथ ‘दंगल’ से शुरुआत की थी। इसके बाद 2017 में वह ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में नजर आईं। दोनों ही फिल्मों में उनकी परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया। वह एक स्टार स्टेटस हासिल कर चुकी थीं। अब फैन्स को उनकी तीसरी फिल्म का इंतजार था। लेकिन उसकी रिलीज़ से पहले ज़ायरा ने इंडस्ट्री छोड़ने के फैसले से सबको हैरान कर दिया।

Secret Superstar

यह भी देखें… सनी देओल ने नियुक्त किया पर्सनल असिस्टेंट, हुआ बवाल, ट्वीट कर दिया ये जवाब

मिला ढेर सारा प्यार

ज़ायरा ने सोशल मीडिया पर ये ऐलान करते हुए लिखा, ‘यह क्षेत्र निश्चित तौर पर मेरे लिए ढेर सारा प्यार, सहयोग और सरहाना लेकर आया लेकिन साथ ही इसने मुझे अज्ञानता के रास्ते पर धकेल दिया क्योंकि मैं चुपचाप और अनजाने में ‘ईमान’ के रास्ते से भटक गई थी। चूंकि मैं लगातार मेरे ‘ईमान’ के बीच आने वाले माहौल में काम कर रही थी, मेरे धर्म के साथ मेरा रिश्ता खतरे में पड़ गया था।’