Gadar 2 के सामने कांप उठा बॉक्स ऑफिस, दूसरे दिन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

Gadar 2: इस वक्त सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने सिनेमाघरों में गदर मचाया हुआ है। फिल्म इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है।

Ruchi Jha
Published on: 13 Aug 2023 7:25 AM GMT
Gadar 2 के सामने कांप उठा बॉक्स ऑफिस, दूसरे दिन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई
X
Gadar 2 (Image Credit: Instagram)

Gadar 2: सनी देओल काफी समय से अपनी फिल्म 'गदर 2' को लेकर चर्चा में चल रहे थे और अब जब फिल्म रिलीज हो गई है, तो पाजी और भी ज्यादा सुर्खियों में आ गए हैं, क्योंकि फिल्म ने अपने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर ली थी। जी हां...फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ का कलेक्शन किया, जिसके बाद यह साल 2023 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। वहीं, अब दूसरे दिन का कलेक्शन भी कुछ इसी तरह हैरान करने वाला है।

'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका

पहले दिन की कमाई की चर्चा तो हर तरफ है। बात करते हैं फिल्म के दूसरे दिन की कमाई की...फिल्म ने अपने दूसरे दिन में बॉक्स ऑफिस पर कुल 83 करोड़ का बिजनेस किया है, जिसके बाद 'गदर 2' 100 करोड़ के कलेक्शन से बस कुछ दूर है और वो दूरी तीसरे दिन की कमाई पूरी कर देगी। अब यह उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म 300 करोड़ का कलेक्शन भी पार कर सकती है।

जेलर और 'ओएमजी 2' को छोड़ा पीछे

बता दें कि 'गदर 2' के साथ-साथ सिनेमाघरों में रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' और अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' भी रिलीज हुई थी, लेकिन दो फिल्म के क्लैश के बाद भी सनी देओल की 'गदर 2' ने सिनेमाघरों में गदर मचया हुआ है। वहीं, 'गदर 2' ने एडवांस बुकिंग में भी ताबड़तोड़ कमाई कर सभी को हैरान कर दिया था। वहीं, अब वीकेंड में भी 'गदर 2' को काफी ज्यादा फायदा मिलने वाला है।

इस साल की दूसरी बड़ी फिल्म है 'गदर 2'

'गदर 2' का पहला पार्ट साल 2001 में रिलीज हुआ था। उस समय इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का कलेक्शन किया था और आज 22 साल बाद भी सिनेमाघरों में फिल्म को लेकर ठीक वैसा ही क्रेज देखने को मिल रहा है। 22 साल बाद भी तारा सिंह और सकीना की कहानी लोगों का दिल जीत रही है। इस के साथ फिल्म में 1971 के वॉर का माहौल भी देखने को मिल रहा है, जो लोगों को खुद से कनेक्ट कर रहा है। फिल्म में भरपूर एक्शन, इमोशन, रोमांस और देश के लिए प्यार देखने को मिल रहा है और शायद यही चीज है, जो लोगों को फिल्म से जोड़ रही है। ये फिल्म इस साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है, क्योंकि इसी साल पठान ने अपने पहले दिन में 53 करोड़ का कलेक्शन किया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story