TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Gadar 2: विवादों में फंसी 'गदर 2', फिल्म के एक सीन ने सोशल मीडिया पर मचा दिया हंगामा! जानें पूरा मामला

Gadar 2: इन दिनों फिल्म 'गदर 2' काफी चर्चा में है, लेकिन अपने रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में फंस गई है। सोशल मीडिया पर फिल्म का एक काफी वायरल हो रहा है, जिसे लेकर बवाल मचा हुआ है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 9 Jun 2023 3:36 AM GMT
Gadar 2: विवादों में फंसी गदर 2, फिल्म के एक सीन ने सोशल मीडिया पर मचा दिया हंगामा! जानें पूरा मामला
X
Gadar 2 (Image Credit: Instagram)

Gadar 2: एक बार फिर सिनेमाघरों में तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है, लेकिन फिल्म अपने रिलीज से पहले विवादों में फंस गई है। दरअसल, सोशल मीडिया पर फिल्म का एक सीन काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है और फिल्म के डायरेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है। आइए आपको विस्तार से पूरा मामला समझाते हैं।

शिरेमणि गुरुद्वारा कमेटी ने जताया एतराज

दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें फिल्म का एक सीन दिखाया गया है, जो गुरुद्वारा 'श्री कुहनी साहिब' में शूट हुआ है। इस वीडियो में अमीषा और सनी देओल एक साथ बाहों में बाहें डाले नजर आ रहे हैं। अब इस वीडियो को लेकर शिरेमणि गुरुद्वारा कमेटी ने एतराज जताया है। इस वीडियो को लेकर एसीपीसी ने फिल्म के डायरेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है।

मेकर्स के खिलाफ लिया जाएगा एक्शन

इस वीडियो के बाद गुरुद्वारे श्री कुहनी साहिब मैनेजमेंट का कहना है कि वो मेकर्स के खिलाफ सख्त एक्शन लेंगे। दरअसल, मैनेजमेंट का कहना है कि जब 'गदर 2' की टीम शूटिंग के लिए यहां आई थी, तो सभी ने उनका वेलकम किया था, लेकिन गुरुद्वारे में इस तरह की हरकत से काफी तकलीफ हुई है। इस तरह की हरकत गुरुद्वारे में नहीं की जा सकती है। बता दें कि इससे पहले भी गुरुद्वारे में कई फिल्मों की शूटिंग की गई है, लेकिन इन शूटिंग में ऐसा कोई सीन शूट नहीं किया गया है, जिससे किसी की भावना को तकलीफ पहुंचे।

कब रिलीज होगी 'गदर 2'

बता दें कि 'गदर 2' 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया है, लेकिन इस फिल्म के रिलीज से पहले सिनेमाघरों में फिल्म के पहले पार्ट 'गदर: एक प्रेम कथा' रिलीज की जाएगी। यह फिल्म 9 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या इस फिल्म के दूसरे पार्ट को भी दर्शकों का उतना ही प्यार मिलता है या फिर यह फिल्म फ्लॉप साबित होती है। खैर, यह फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story