×

सलमान के घर भगवान गणपति: सलमान ने की आरती, इस अंदाज में दिखीं यूलिया

सलमान भी अपने घर में परिवार के साथ मिलकर गणेश चतुर्थी मानते दिखे। उन्हें भांजे को गोद में उठाकर बप्पा की आरती उतारते देखा गया। जिसकी कुछ तस्वीरें इस वक़्त वायरल हो रहीं हैं।

Monika
Published on: 24 Aug 2020 6:16 AM GMT
सलमान के घर भगवान गणपति: सलमान ने की आरती, इस अंदाज में दिखीं यूलिया
X
Ganpati Bappa Moriya, along with Jayakare, are also seeing the establishment of Ganpati in Bollywood.

गणपति बाप्पा मोरिया, जयकारे के साथ बॉलीवुड में भी गणपति की स्थापना देखने को मिल रही हैं। इस कोरोना काल में कई बॉलीवुड स्टार्स गणेश चतुर्थी अपने घर में ही धूमधाम से मानते दिखे। वो भी पूरी एहतियात बरतते हुए।

इसी बीच सलमान खान की कुछ तस्वीरें भी वायरल होती दिखीं। सलमान भी अपने घर में परिवार के साथ मिलकर गणेश चतुर्थी मानते दिखे। उन्हें भांजे को गोद में उठाकर बप्पा की आरती उतारते देखा गया। जिसकी कुछ तस्वीरें इस वक़्त वायरल हो रहीं हैं।

भांजे को सिखाई आरती कि विधि

साथ ही सालमन की बहन अर्पिता खान शर्मा भी अपने पति के साथ पूजा में शामिल हुई। इस पूजा में सलमान अपने भांजे को गोद में उठाकर गणपति की पूजा की, साथ ही भांजे को आरती की विधि भी सिखाते दिखे। सलमान और उनके परिवार के अलावा इस पूजा में अतुल अग्न‍िहोत्री, वलूशा डिसूजा भी शामिल हुए थे। पूजा के दौरान एहतियात बरतते हुए सलमान और बाकी लोगों ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था।

ये भी पढ़ेंः Election Breaking: बंगाल में मोदी के नाम पर लड़ेगी BJP, नहीं होगा CM का चेहरा

सलमान

यूलिया भी दिखीं ट्रेडिशनल ऑउटफिट में

अरबाज़ खान की गर्ल फ्रेंड यूलिया वंतूर भी ट्रेडिशनल ऑउटफिट में खूबसूरत नजर आईं। उन्होंने पिंक कलर का सूट पहना हुआ था। ये पहली बार नहीं जब यूलिया किसी भारतीय परंपरा में इस तरह नजर आईं हो। इससे पहले भी यूलिया सलमान के कई फंक्शन में इंडियन ऑउटफिट में देखी गयी हैं।

ये भी पढ़ेंः फिर दौड़ेगी दिल्ली मेट्रो: सीएम केजरीवाल का बड़ा एलान, कही ये बात

डांस का विडियो हुआ वायरल

हर साल सालमन के घर सभी त्योहार बड़ी ही धूम धाम से मनाया जाता है। फिर चाहे वो ईद हो या फिर दिवाली या गणेश चतुर्थी की पूजा ।पिछले साल गणपति विसर्जन पर सलमान खान देसी अंदाज में डांस करते दिखे थे। उनके ये विडियो खूब वायरल हुए था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story