×

अब गौहर खान ने किया निकाह, रिसेप्शन मे शामिल हुए यें स्टार्स

गौहर खान के वायरल वीडियो में अपने पति जैद दरबार को तैयार कर रही हैं। गौहर खान जैद का मेकअप और टच-अप करते हुए इस वीडियो में दिखाई दे रही है।

Newstrack
Published on: 26 Dec 2020 7:59 AM GMT
अब गौहर खान ने किया निकाह, रिसेप्शन मे शामिल हुए यें स्टार्स
X
अब गौहर खान ने किया निकाह, रिसेप्शन मे शामिल हुए यें स्टार्स

मुंबई : अभिनेत्री गौहर खान ने अपने बॉयफ्रेंड से जैद दरबार से शादी कर ली है। दोनों का निकाह कल शुक्रवार को हुआ। इन कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैंस इनकी जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं। गौहर खान और जैद दरबार की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। उन वीडियो में से एक वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

गौहर खान का वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें गौहर खान लगातार अपनी शादी की सभी रस्मो की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रही है। गौहर खान के वायरल वीडियोमें अपने पति जैद दरबार को तैयार कर रही हैं। गौहर खान जैद का मेकअप और टच अप करते हुए इस वीडियो में दिखाई दे रही है। अपने पति को तैयार करने के बाद गौहर भी शीशे के सामने बैठकर खुद भी तैयार हो रही हैं। इनका ये क्यूट सा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं।

Gauhar Khan wedding

यह भी पढ़ें: 30 की उम्र में करने जा रही 50 वीं फिल्म, ऋतिक की इस फिल्म में थी चाइल्ड एक्ट्रेस

शादी के ड्रेस में खूबसूरत नजर आई

इस वीडियो में गौहर और जैद क्रीमी रंग के मैचिंग आउटफिट पहने हुए हैं। और एक दूसरे की तारीफ कर रहे हैं यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। गौहर खान शादी के ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं इन्होंने गोल्ड क्रीम शरारा के साथ हैवी ज्वेलरी पहन रखा है गौहर खान का यह ब्राइडल लुक हर तरफ छाया हुआ है। तो वहीँ जब भी दूल्हे की ड्रेस में काफी हैंडसम लग रहे हैं। गौहर और जैद कि निकाह सेरेमनी में कैमरे के आगे पोज दिए और अपने शादी की खुशी में मिठाई बाटें।

नाम चीन स्टार्स हुऐ शामिल

दोनों निकाह के बाद बहुत खुश नजर आ रहे है इनके रिसेप्शन पार्टी की भी तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें गौहर गोल्डन और मेहरून कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं तो वहीं जेट ब्लैक शेरवानी मैं दिखाई दे रहे हैं। जैद और गौहर ने अपना निकाह मुंबई में आईटीसी ग्रैंड मराठा में किया। इनकी रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड और टीवी जगत के नामचीन सितारे भी नजर आए थे तो वही फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी गौहर खान को शादी की बधाई देने पहुंचे थे।

ये भी देखें: अकेले देखने वाले सींस: इन्हे कभी साथ नहीं देख सकते आप, बॉलीवुड का बोल्ड थियेटर

Newstrack

Newstrack

Next Story