×

किसान आंदोलन को बॉलीवुड का सपोर्ट नहीं: गिप्पी के सवाल पर तापसी का ये जवाब

तापसी पन्नू ने ग्रेवाल के ट्वीट पर जवाब में लिखा,' ऐसा नहीं है कि बॉलीवुड से कोई भी किसान आंदोलन पर बात नहीं कर रहा है। उन्होंने लिखा, ''सर जिन लोगों से आप आवाज उठाने की उम्मीद कर रहे थे अगर उन्होंने कुछ नहीं किया, तो आप दूसरों को भी उन्हीं के साथ शामिल नहीं कर सकते।

Newstrack
Published on: 5 Dec 2020 11:16 AM GMT
किसान आंदोलन को बॉलीवुड का सपोर्ट नहीं: गिप्पी के सवाल पर तापसी का ये जवाब
X
किसान आंदोलन को बॉलीवुड का सपोर्ट नहीं: गिप्पी के सवाल पर तापसी ने कही ये बात

मुंबई: किसान आंदोलन को लेकर जहां कई सारी राजनैतिक पार्टियां किसानों के प्रदर्शन में उनका समर्थन कर रही हैं तो वहीं बॉलीवुड के कुछ कलाकार ही समर्थन में उतरे हैं। किसान आंदोलन में किसानों के प्रदर्शनों का समर्थन में पंजाबी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री भी शामिल हैं। बीते दिनों कंगना और दिलजीत का ट्विटर वॉर सोशल मीडिया पर छाया रहा है। अब पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल ने बॉलीवुड की चुप्पी को लेकर सवाल उठाए। गिप्पी ग्रेवाल ने मानना हैं कि किसान आंदोलन के समर्थन में बॉलीवुड साथ क्यों नहीं दे रहा हैं। जब उनकी सबसे ज्यादा जरुरत हैं। इस समय में पंजाब के साथ में क्यों नहीं खड़ा नहीं हुआ हैं।

गिप्पी ग्रेवाल ने बॉलीवुड पर उठायें सवाल

गिप्पी ग्रेवाल ने ट्वीट किया, ‘‘प्रिय बॉलीवुड, हमेशा आपकी फिल्में पंजाब में खूब सफल रहीं और यहां हर बार आपका खुली बाहों के साथ स्वागत किया गया। लेकिन आज जब पंजाब को आपकी सबसे ज्यादा जरूरत है तो आप न आए और न ही आपने एक शब्द भी बोला। बहुत निराशा हुई। आपकी इस मुद्दे पर उसकी चुप्पी तकलीफदेह है। ’ दूसरी ओर गायक जसविंदर सिंह बैंस ‘जॉजी बी’ ने भी इस मामले में गिप्पी ग्रेवाल का समर्थन करते हुए ट्वीट में लिखा ‘जिनका जमीर जिंदा है वह समर्थन में आ रहे हैं।‘

ये भी पढ़ें: सलमान खान की बहन अर्पिता ने रेस्टोरेंट में तोड़ डालीं प्लेटें, Video वायरल

tapsee 2

तापसी पन्नू ने गिप्पी ग्रेवाल का दिया जवाब

तापसी पन्नू ने ग्रेवाल के ट्वीट पर जवाब में लिखा,' ऐसा नहीं है कि बॉलीवुड से कोई भी किसान आंदोलन पर बात नहीं कर रहा है। उन्होंने लिखा, ''सर जिन लोगों से आप आवाज उठाने की उम्मीद कर रहे थे अगर उन्होंने कुछ नहीं किया, तो आप दूसरों को भी उन्हीं के साथ शामिल नहीं कर सकते। ऐसा नहीं है कि हम कुछ सेलेब्स को खड़े रहने के लिए तारीफ की जरूरत है लेकिन ऐसी बातों से हमारा मनोबल जरूर खराब होता है.'' पन्नू, स्वरा भास्कर, रिचा चड्ढा, सोनू सूद, हंसल मेहता, मोहम्मद जिशान अय्यूब, दिव्या दत्त और नेहा शर्मा समेत बॉलीवुड के कई सितारे किसानों के समर्थन में सामने आए हैं।

ये भी पढ़ें: किसानों पर बयान के बाद निशाने पर कंगना, अब खाप पंचायतों ने दी ये बड़ी धमकी

पंजाब के ना हो कर भी दिया हैं साथ

तापसी पन्नू के इस ट्वीट पर जवाब में गिप्पी ने कहा, मैंने यह ट्वीट तापसी पन्नू और वो स्टार जो हमारा सपोर्ट कर रहे हैं उनके लिए नहीं था। मेरे पर विश्वास करिये हमारे लिए आपका साथ बहुत मायने रखता है। आपका सपोर्ट बहुत जरुरी हैं। हम इसके लिए आपके आभारी हैं। मेरा ट्वीट सिर्फ उन लोगो के लिए था जो अपने आप को पंजाब का कहते हैं और अब उनके मुंह से एक शब्द नहीं निकल रहा। वो सब गायब हैं। ''एक बार फिर तापसी ने गिप्पी की बात के जवाब में लिखा, ''मैं समझ रही हूं आप क्या कह रहे हैं सर लेकिन पूरे 'बॉलीवुड' का नाम लेना गलत है। बॉलीवुड में कुछ लोग हैं जो सही के लिए अपनी आवाज बुलंद करते हैं। हममें से कुछ तो पंजाब के भी नहीं है फिर भी आपके साथ खड़े हैं क्योंकि हम किसानों की इज्जत करते हैं.''

ये भी पढ़ें: सैफ की चाहत, बेटे इब्राहिम की इस एक्टर की तरह बॉलीवुड में हो धमाकेदार एंट्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story