×

टाइगर श्रॉफ के फैंस के लिये खुशखबरी- डिब्बाबंद नहीं हुई है रैंबो- तय हुई रिलीज डेट

सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ की फिल्म रैंबो को लेकर एक बार फिर से बातें शुरु हो चुकी हैं और चौकाने वाली बात ये है कि फिल्म डिब्बाबंद नहीं हुई है। इस फिल्म को बनाने जा रहें है निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म की रिलीज डेट तक का ऐलान कर दिया है।

Vidushi Mishra
Published on: 19 May 2019 7:39 AM GMT
टाइगर श्रॉफ के फैंस के लिये खुशखबरी- डिब्बाबंद नहीं हुई है रैंबो- तय हुई रिलीज डेट
X

मुम्बई: सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ की फिल्म रैंबो को लेकर एक बार फिर से बातें शुरु हो चुकी हैं और चौकाने वाली बात ये है कि फिल्म डिब्बाबंद नहीं हुई है। इस फिल्म को बनाने जा रहें है निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म की रिलीज डेट तक का ऐलान कर दिया है।

यह भी देखें... ना पद्मावत ना बाजीराव मस्तानी, भावुक हुए तो ‘मलाल’ के लिए संजय लीला भंसाली

गौरतलब है कि टाइगर श्रॉफ एक्शन के लिए जाने जाते हैं और इस समय बॉलीवुड में उनके जैसा एक्शन स्टार कोई नहीं हैं। Dabangg 3- सलमान खान के साथ मौनी रॉय लगाएंगी ठुमके- इस दिन से शुरु होगी शूटिंग यही कारण है कि टाइगर के साथ हॉलीवुड फिल्म रैंबो का ऑफीसियल रीमेक हिंदी में बनने की बात चल रही थी।

अब खबर है कि फिल्म जिसमें टाइगर और ऋतिक रोशन साथ में आ रहें हैं इसकी शूटिंग खत्म होते ही रैंबो की शूटिंग शुरु कर दी जाएगी। सिद्धार्थ आनंद ने बताया है कि फिल्म की शूटिंग हम 2020 की शुरुआत में ही कर देंगे लेकिन फिल्म 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी।

इसका ये मतलब है कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म से और बड़ा धमाका होने जा रहा है। फिलहाल टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन एक फिल्म की शूटिंग कर रहें हैं और ये पूरी तरह से एक एक्शन फिल्म होने वाली है।

यह भी देखें... टीसीएस को लातिन अमेरिका, भारत, दक्षिण अफ्रीका के बाजार में वृद्धि की उम्मीद

हाल ही में टाइगर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर को इतना अच्छा रिसपॉंस नहीं मिला है। बागी 2 टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 काफी जबरदस्त एक्शन से भरपूर थी। फिल्म काफी शानदार थी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story