×

बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर गोविंदा का बड़ा खुलासा, बोले- इतने लोग कंट्रोल करते हैं इंडस्ट्री

एक समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में से एक अभिनेता गोविंदा ने फिल्म इंडस्ट्री पर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Newstrack
Published on: 20 July 2020 4:12 PM GMT
बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर गोविंदा का बड़ा खुलासा, बोले- इतने लोग कंट्रोल करते हैं इंडस्ट्री
X

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है। पूरी फिल्म इंडस्ट्री दो गुटों में बंट गयी है। तमाम एक्टर्स भी इस मुद्दे पर खुल कर अपनी राय रख रहे हैं। इसी बीच एक समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में से एक अभिनेता गोविंदा ने फिल्म इंडस्ट्री पर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

ये भी पढ़ें: भारत बॉर्डर पर तैनात करेगा ये खतरनाक टैंक, नाम सुनते ही थर-थर कांप उठा चीन

नेपोजिज्म पर बड़े खुलासे...

अब गोविंदा ने भी नेपोटिज्म पर खुल कर अपनी बात कही है। गोविंदा ने कहा कि उनके पिता अरुण कुमार राजा और निर्मला देवी एक्टर्स थे इसके बावजूद उन्हें बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। आगे गोविंदा ने कहा कि उन्हें उस दौर में कई प्रोड्यूसर्स से मुलाकात करने के लिए घंटों तक इंतजार करना पड़ा था। साथ ही गोविंदा ने कहा कि बॉलीवुड में कैंप्स होते हैं और बॉलीवुड को मोटे तौर पर 4-5 लोग ही चला रहे हैं।

4-5 लोग ही फिल्मों का पूरा बिजनेस चलाते हैं

एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में गोविंदा ने कहा कि पहले जो भी टैलेंटे के दम पर काम मिल जाता था। थियेटर्स में भी सभी फिल्मों को बराबरी के मौके मिलते थे। लेकिन अब ऐसा नहीं है। अब 4-5 लोग ऐसे हैं जो फिल्मों का पूरा बिजनेस चलाते हैं। वे लोग ही फैसला करते हैं कि जो उनके करीबी नहीं है उनकी फिल्मों को ठीक-ठाक रिलीज होने देना है या नहीं।

ये भी पढ़ें: कम्यूनिटी ट्रांसमिशन पर AIIMS के डायरेक्टर का बड़ा बयान, कोरोना पर कही ये बात

अपनी बेटी के बारे में गोविंदा ने कही ये बात

गोविंदा ने कहा कि मेरी भी कुछ अच्छी फिल्मों को ढंग की रिलीज नहीं मिल पाई थी। लेकिन चीजें अब काफी बदल रही हैं। गोविंदा ने अपनी बेटी टीना आहूजा के बॉलीवुड लॉन्च को लेकर बताया कि मैंने उससे इस बारे में कभी ज्यादा बात नहीं की है। वो अपनी राह खुद तलाशने की कोशिश कर रही है। उसका समय आएगा तो वो जरूर सफल होगी।

ये भी पढ़ें: India, America, Japan के साथ आए 60 देश, अब होगा China बर्बाद …

Newstrack

Newstrack

Next Story