×

गुलाबो-सिताबो चैलेंज: बिग बी ने किया ऐसा काम, जिससे एक्टर हुए परेशान

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताब बच्चन और हर जनर की फिल्म करने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो का जबसे ट्रेलर आया है, तबसे सभी को इस फिल्म के आने का इंतेजार है।

Roshni Khan
Published on: 10 Jun 2020 6:13 AM GMT
गुलाबो-सिताबो चैलेंज: बिग बी ने किया ऐसा काम, जिससे एक्टर हुए परेशान
X

मुंबई: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताब बच्चन और हर जनर की फिल्म करने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो का जबसे ट्रेलर आया है, तबसे सभी को इस फिल्म के आने का इंतेजार है। इस फिल्म को रिलीज होने में सिर्फ 2 दिन बचे हैं। 12 जून को ये फिल्म OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। अब फिल्म रिलीज होने वाली है तो इसके प्रमोशन में फिल्म की टीम जुट गई।

ये भी पढ़ें:पूर्व MLC के गनर ने गार्ड को मारी गोली, राजधानी में फैली दहशत

09 जून मंगलवार को देर रात बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया और वो तुरंत वायरल हो गया। इस वीडियो में बिग बी ने फैन्स को एक टंग ट्विस्टर दिया था जिसे लगातार 5 बार बहुत ही स्पीड में बोलना था। ये टंग ट्विस्टर था-

"गुलाबो की खटर-पटर से तितर-बितर सिताबो

सिताबो के अगर-मगर से उथल-पुथल गुलाबो"।

उन्होंने कैप्शन में लिखा- बस 5 बार बोलना है ये टंग ट्विस्टर। कोशिश करें आप लोग... करेंगे तो हमारी चांदी हो जाएगी..सिवाए एक के। इस वीडियो में बिग बी खुद इस टंग ट्विस्टर को बोलने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन बार बार अटक जाते हैं। वहीं 13 घंटे में वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। और तो और कमेंट बॉक्स में लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें:कोरोना का कहरः अगर यही रफ्तार रही तो देश में दुगने हो जाएंगे रोगी

वहीं इस पर एक्टर कार्तिक बोले- अभी रियाज कर रहा हूं

एक्टर कार्तिक आर्यन ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "सर पहली चीज ये कि मैं कल करूंगा। अभी रियाज कर रहा हूं।" वहीं भूमि पेडनेकर ने लिखा, "ओह... ये बहुत मुश्किल होने वाला है।" आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और बहुत से स्टार्स ने ये टंग ट्विस्टर बोलते हुए अपने वीडियो शेयर किए हैं। उनके बहुत से फैन्स भी इस टंग ट्विस्टर को बोलकर दिखाते हुए अपनी वीडियो शेयर कर रहे हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story