×

Gulshan Devaiah: गुलशन देवैया ने सरेआम तमन्ना का नाम लेकर विजय वर्मा की खींची टांग, शर्म से लाल हुए अभिनेता

Gulshan Devaiah: बॉलीवुड की गलियारों में इन दिनों अभिनेता विजय शर्मा और तमन्ना भाटिया के इश्क की चर्चा जमकर हो रही है। दोनों को अधिकतर ही एकसाथ डिनर डेट पर स्पॉट किया जाता है।

Shivani Tiwari
Published on: 3 May 2023 6:35 PM GMT
Gulshan Devaiah: गुलशन देवैया ने सरेआम तमन्ना का नाम लेकर विजय वर्मा की खींची टांग, शर्म से लाल हुए अभिनेता
X
Gulshan Devaiah teases Vijay Verma (Photo- Social Media)
Gulshan Devaiah: बॉलीवुड की गलियारों में इन दिनों अभिनेता विजय शर्मा और तमन्ना भाटिया के इश्क की चर्चा जमकर हो रही है। दोनों को अधिकतर ही एकसाथ डिनर डेट पर स्पॉट किया जाता है। कहीं न कहीं इस बात पर मुहर लग चुकी है कि विजय शर्मा और तमन्ना भाटिया एक दूसरे को डेट कर रहें हैं, लेकिन अभी भी कपल की ओर से कुछ कन्फर्मेशन नहीं मिला है। हालांकि आज जो हुआ, उससे यह बात तो कन्फर्म हो चुकी है कि विजय शर्मा और तमन्ना भाटिया रिलेशनशिप में हैं।

गुलशन देवैया ने मीडिया के सामने खींची विजय वर्मा की टांग

अभिनेता गुलशन देवैया बहुत जल्द वेब सीरीज "दहाड़" में नजर आने वाले हैं, वहीं इस सीरीज में अभिनेता विजय वर्मा भी मुख्य किरदार में नजर आ रहें हैं। आज "दहाड़" का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। सीरीज के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक इवेंट का भी आयोजन किया गया, जहां सीरीज की पूरी टीम मौजूद रही। इस दौरान ही मीडिया से भरे इस इवेंट में गुलशन ने विजय वर्मा की गर्लफ्रेंड तमन्ना भाटिया का नाम लेकर अभिनेता की टांग खिंचाई की। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

तमन्ना भाटिया का नाम लेते हुए गुलशन देवैया ने कही ये बात

ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान जब गुलशन देवैया से उनके किरदार को लेकर सवाल किया गया तो अभिनेता ने कहा, "मैं ज्यादातर सीरीज की शूटिंग के दौरान पुलिस की यूनिफॉर्म में ही था, तो ये मेरे लिए सबसे अच्छी बात थी। बचपन से मेरी तमन्ना थी कि मैं यूनिफॉर्म पहन के कुछ करूं।" वहीं पास खड़े विजय वर्मा जैसे ही तमन्ना का नाम सुनते हैं वह ब्लश करने लग जाते हैं और गुलशन के कंधे पर हाथ रख तेजी से मुस्कुराते दिखाते दे रहें हैं। तभी वहां मौजूद और सब लोग भी हंसने लग जाते हैं। विजय वर्मा के इस रिएक्शन ने न चाहते हुए भी बहुत कुछ बयां कर दिया है।

फिर अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अभिनेता गुलशन कहते हैं, "मुझे इंडस्ट्री के कुछ सबसे अच्छे डायरेक्टर्स के साथ काम करने का मौका मिला, वे एक बेहतरीन कहानी कहने वाले हैं। इतनी बेहतरीन स्टार कास्ट के साथ काम करने का मौका मिला, जिनके बारे में मैंने जाना और साथ ही उनसे बहुत कुछ सीखा, तो कुल मिलाकर एक शानदार जर्नी रही।"
देखें वीडियो -

वेब सीरीज"दहाड़"

गुलशन देवैया और विजय वर्मा के अलावा इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य किरदार में हैं। सीरीज की कहानी एक सीरियल किलर को पकड़ने के इर्द गिर्द घूमती नजर आयेगी। "दहाड़" का डायरेक्शन रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने किया है। वहीं इसे रीमा कागती और जोया अख्तर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। सीरीज का प्रीमियर 12 मई से अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story