×

देखें तस्वीरें : ह‍िजाब 'बुरकिनी' में मुस्ल‍िम मॉडल का जबर फोटोशूट

मुस्ल‍िम मॉडल हलीमा एडेन ने हिजाब और बुरकिनी में Sports Illustrated मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया है। इसके बाद हलीमा की  तस्वीरें वायरल हो रही हैं। हलीमा ने वॉग मैग्जीन के कवर पेज पर हिजाब के साथ दस्तक दे सभी को चौंका दिया था।

Rishi
Published on: 30 April 2019 1:10 PM GMT
देखें तस्वीरें : ह‍िजाब बुरकिनी में मुस्ल‍िम मॉडल का जबर फोटोशूट
X

मुंबई : मुस्ल‍िम मॉडल हलीमा एडेन ने हिजाब और बुरकिनी में Sports Illustrated मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया है। इसके बाद हलीमा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। हलीमा ने वॉग मैग्जीन के कवर पेज पर हिजाब के साथ दस्तक दे सभी को चौंका दिया था।

ये भी देखें : Avengers: Endgame के आंसू पोंछ लो मेरे दोस्त, वो फिर लौट के आएंगे !

आपको बता दें, 2016 में हलीमा ने Miss Minnesota USA में बुरकिनी पहन हिस्सा लिया था और सेमी फाइनल में जगह भी बनाई है।

गौरतलब है कि हलीमा का जन्म केन्या के एक रिफ्यूजी कैम्प में हुआ था।

ये भी देखें : Avengers: Endgame की तूफानी कमाई, विश्व सिनेमा इतिहास के तोड़े सभी रिकॉर्ड

तस्वीरें :

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story