×

Avengers: Endgame के आंसू पोंछ लो मेरे दोस्त, वो फिर लौट के आएंगे !

एवेंजर्स: एंडगेम’ फिल्म कहें या महाकाव्य का अंतिम पैरा। मतलब दुनिया में जहां भी रिलीज हुई भसड मचा दी है। ताबड़तोड़ कमाई लगातार जारी है। लोग टिकट खरीदने के लिए लाइन में अभी भी लगे हैं, और  किसी को कोई शिकायत भी नहीं है।

Rishi
Published on: 30 April 2019 11:55 AM GMT
Avengers: Endgame के आंसू पोंछ लो मेरे दोस्त, वो फिर लौट के आएंगे !
X

लखनऊ : एवेंजर्स: एंडगेम’ फिल्म कहें या महाकाव्य का अंतिम पैरा। मतलब दुनिया में जहां भी रिलीज हुई भसड मचा दी है। ताबड़तोड़ कमाई लगातार जारी है। लोग टिकट खरीदने के लिए लाइन में अभी भी लगे हैं, और किसी को कोई शिकायत भी नहीं है।

ये भी देखें : एक राष्ट्रपति जिसे डिनर में पसंद है इंसानी लीवर, दुश्मनों की उतरवा लेता है खाल

जिन्होंने फिल्म देख ली वो अब अगली बार के लिए लाइन में लगे हैं। उन्हें लगता है कि शायद फिर से देखने पर कुछ बदल जाए। कुछ रो रहे हैं, किसी को दुनिया बेगानी लगने लगी है।

मित्रों ज्यादा टेंशन मत लें मार्वलस ने इस दुःख से निकलने का इंतजाम बड़ा जोरदार किया है। हम यहां आपको बताएंगे कि कैसे समय से आगे निकल आप जान सकते हैं कि अब क्या होगा, या नहीं भी हो सकता है। ??

ये भी देखें :दुल्हे पर चढ़ा Pubg का बुखार, शादी के मंडप में दुल्हन को छोड़ कर दिया कांड

X-MEN

SPIDER-MAN: FAR FROM HOME

BLACK PANTHER 2

THOR 4

DARK AVENGERS

DOCTOR STRANGE 2

GUARDIANS OF THE GALAXY 3

HULK 3

THOR-GUARDIANS OF THE GALAXY

IRON MAN 4

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story