×

एक राष्ट्रपति जिसे डिनर में पसंद है इंसानी लीवर, दुश्मनों की उतरवा लेता है खाल

एक राष्ट्रपति जिसे इंसानी अंगों को खाने में मजा मिलता है। उसने अपने विरोधियों को पहले मरवाया और उसके बाद उनके कई अंगों को डिनर में खाया भी। अतियोदोरो ने अपने चाचा का तख्तापलट कर देश की सत्ता हथियाई और उन्हें जान से मार दिया था।

Rishi
Published on: 29 April 2019 9:48 AM GMT
एक राष्ट्रपति जिसे डिनर में पसंद है इंसानी लीवर, दुश्मनों की उतरवा लेता है खाल
X

नई दिल्ली : एक राष्ट्रपति जिसे इंसानी अंगों को खाने में मजा मिलता है। उसने अपने विरोधियों को पहले मरवाया और उसके बाद उनके कई अंगों को डिनर में खाया भी। अतियोदोरो ने अपने चाचा का तख्तापलट कर देश की सत्ता हथियाई और उन्हें जान से मार दिया था।

ये भी देखें : एक राष्ट्रपति जो था हवस का पुजारी, आदमखोर दरिंदा और लड़कियों का कातिल

इस सत्ता संघर्ष में कई और भी जाने गयी थीं। तियोदोरो एक बेरहम इंसान है, वो इतना क्रूर हैं कि अपने दुश्मनों की खाल उतरवा लेता है। राष्ट्रपति 1979 से सत्ता पर काबिज है।

ये भी देखें : तानाशाह परवेज मुशर्रफ लौटेंगे पाकिस्तान, देशद्रोह पर होगी सुनवाई

तियोदोरो की अनुमति के खिलाफ देश में पत्ता भी नहीं हिलता। उसने अपने विरोधियों में दहशत भरने के लिए एक राजनेता को पहले दर्दनाक मौत दी। और उसके बाद उसके शरीर से अंडकोष और दिमाग निकलवा लिया था। कहा जाता है, कि वर्ष 2010 में उसने अपने चार विरोधियों को पहले मौत के घाट उतारा फिर उनका लीवर निकलवा डिनर में खा गया।

तियोदोरो के करीबी उसे ईश्वर का नजदीकी मानते हैं उनके मुताबिक राष्ट्रपति को हत्याओं के लिए माफ़ किया जाएगा क्योंकि वो देश में ईश्वर के नुमाइंदे हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story