×

Nitin Desai की मौत पर डायरेक्टर Hansal Mehta का बड़ा खुलासा, सनुकर आप भी रह जाएंगे दंग

Hansal Mehta on Nitin Desai Death: मशहूर डायरेक्टर हंसल मेहता ने आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई की मौत के बात एक चौंका देने वाला खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

Ruchi Jha
Published on: 2 Aug 2023 2:04 PM GMT
Nitin Desai की मौत पर डायरेक्टर Hansal Mehta का बड़ा खुलासा, सनुकर आप भी रह जाएंगे दंग
X
Hansal Mehta (Image Credit: Instagram)

Hansal Mehta on Nitin Desai Death: आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए काफी दुखद दिन था। इंडस्ट्री के मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने आत्महत्या कर ली, नितिन मुंबई में अपने स्टूडियो में मृत पाए गए थे। उनकी मौत से पूरी इंडस्ट्री में शोक का माहौल है, लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों किया यह अभी तक सामने नहीं आया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन इस बीच जाने-माने डायरेक्टर हंसल मेहता ने एक चौंका देने वाला खुलासा किया है, उन्होंने जो बताया है उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

हंसल मेहता ने किया चौंका देने वाला खुलासा

दरअसल, हंसल मेहता ने नितिन देसाई की मौत के बाद अपनी जिंदगी में आए लो फेज और बुरे दौर के बारे में खुलासा किया। इसी के साथ उन्होंने इंडस्ट्री में फाइनेंशियल दबाब के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म 'ओमेर्टा' और 'सिमरन' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई तो उनके ऊपर कैसे दबाव आए थे और वह उससे कैसे बाहर आए।

हंसल मेहता ने शेयर किया पोस्ट

हंसल मेहता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, ''मैं अपने बुरे वक्त से बाहर आ पाया मेरे परिवार और कुछ सच्चे दोस्तों की वजह से जिनसे मैं अपनी दिल की बात कर सकता था, लेकिन जब ऐसा वक्त था तब मैं अकेला हुआ करता था। मुझे तब हमेशा लगता था कि मैं गहरे, अंधेरे टनल में फंस गया हूं। मेरे पास कोई आइडिया नहीं आता था। मैं सबसे छोटा महसूस करता था। एक कलाकार के रूप में और एक इंसान के रूप में।''

नितिन देसाई की मौत के बाद अक्षय कुमार ने लिया बड़ा फैसला

नितिन देसाई अब इस दुनिया में नहीं रहे। उन्होंने अपने स्टूडियो में फंसी लगाकर अपनी जान दे दी। ऐसे में पुलिस को इस बात का शक है कि उनकी मौत आत्महत्या से हुई है। रिपोर्ट्स की मानें, तो नितिन काफी वक्त से कर्ज में डूबे हुए थे। जिस वजह से उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया है। नितिन की मौत के बाद बॉलीवुड को एक गहरा सदमा लगा है। इस बीच अक्षय कुमार ने भी एक बड़ा फैसला लिया है। जी हां...अक्षय ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'ओह माई गॉड 2' के ट्रेलर लॉन्च को रोक दिया है। आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला था, लेकिन इस खबर के बाद अब ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story