×

शॉर्ट ड्रेस सपना चौधरी: ऐसी तस्वीरों से ढा रही कहर, अब तक का सबसे बोल्ड अवतार

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बिग बॉस 11 में आने के बाद से काफी फेमस हुई। वो पहले स्टेज शोज किया करती थी लेकिन उनको असली पहचान बिग बॉस से मिली। आज सपना चौधरी एक सेलेब्रिटी बन चुकी हैं।

Monika
Published on: 26 Aug 2020 10:31 AM GMT
शॉर्ट ड्रेस सपना चौधरी: ऐसी तस्वीरों से ढा रही कहर, अब तक का सबसे बोल्ड अवतार
X
Haryanvi dancer Sapna Chaudhary became very famous after appearing in Bigg Boss 11

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बिग बॉस 11 में आने के बाद से काफी फेमस हुई। वो पहले स्टेज शोज किया करती थी लेकिन उनको असली पहचान बिग बॉस से मिली। आज सपना चौधरी एक सेलेब्रिटी बन चुकी हैं। जिन्होंने कई डांस विडियो एल्बम में काम किया, जो काफी हिट रहे। इसके साथ बॉलीवुड में भी कई बड़े सेलेब्रिटी के साथ ठुमके लगाए।

सपना का स्टाइलिश अवतार

सिर्फ डांस ही नहीं सपना चौधरी अपने स्टाइलिश अवतार से भी अपने फैंस को हैरान कर रही है। सपना चौधरी हमेशा सूट पहनकर स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस देती हैं। जितने स्टाइलिश सूट होते हैं। वो उतनी ही डिजाइनर वेस्टर्न शॉर्ट ड्रेस में भी नजर आती हैं।

बाकी सेलेब्रिटी कि तरह सपना भी सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी है। आए दिन अपने फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। वहीं इसके साथ सपना इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने कई स्टाइलिश फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती हैं। सपना का देसी अंदाज तो सभी को पसंद है लेकिन इन फोटोशूट में सपना का वेस्टर्न लुक भी कुछ कम कमाल नहीं लगता।

ये भी पढ़ेंःबालाकोट एयर स्ट्राइक से डर गया था मसूद, नहीं तो करता पुलवामा जैसा दूसरा अटैक

बिग बॉस 11 फेम

सपना का स्टाइल बिग बॉस में आने के बाद काफी बदल चूका है। उन्हें देख कर बिलकुल नही लगता कि वो कभी केवल सूट पहना करती थी। उन्होंने बेहद शानदार तरीके से खुद का मेकओवर किया है और सपना का ये अवतार भी लोगों के दिलों पर छा गया है। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि सपना चौधरी बोल्डनेस से नहीं घबरातीं।

ये भी पढ़ेंःयूपी में बवाल: मुस्लिम समाज का फूटा गुस्सा, पुलिस के खिलाफ किया हल्लाबोल

अपने डांस और शख्सियत को सपना चौधरी जिस तरह सबके सामने रखती हैं, हर कोई उन्हें कॉपी करना चाहता है। सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग में बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक शामिल हैं। आए दिन उनके डांस वीडियोज वायरल होते रहते हैं।

डांस शोज जबरदस्त हिट

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा से लेकर यूपी और बिहार तक छा चुकी हैं। हर जगह उनके डांस शोज जबरदस्त हिट साबित होते हैं। सपना बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है। उनकी फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म तो कुछ खास नहीं चली लेकिन सपना को काफी तारीफें मिल रही हैं। इस फिल्म में उनके बिंदास अंदाज को लोगों ने पसंद किया और कुछ ने तो उन्हें बॉलीवुड का फ्रेश फेस भी बताया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story