×

ड्रीम गर्ल की बिटिया रानी के घर कोरोना की दस्तक, बंगला हुआ सील

अनुपम खेर,अमिताभ बच्चन और रेखा के घर के बाद खबर आई है कि अब ईशा देओल के घर भी कोरोना वायरस ने एंट्री कर ली है, जिसके बाद बीएमसी ने उनके घर को सील कर उसे रेड जोन  घोषित कर दिया है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 19 July 2020 1:11 PM GMT
ड्रीम गर्ल की बिटिया रानी के घर कोरोना की दस्तक, बंगला हुआ सील
X

मुंबई : अनुपम खेर,अमिताभ बच्चन और रेखा के घर के बाद खबर आई है कि अब ईशा देओल के घर भी कोरोना वायरस ने एंट्री कर ली है, जिसके बाद बीएमसी ने उनके घर को सील कर उसे रेड जोन घोषित कर दिया है।

यह पढ़ें..योगी के मंत्री ने जानी मरीजों की परेशानी, शिकायतों को बताया साजिश

ईशा के घर के बाहर लगे रेड जोन के नोटिस की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। हालांकि अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है कि ईशा के घर के किस शख्स को कोरोना हुआ है। वायरल तस्वीरों में ईशा के घर के इर्द-गिर्द कोई भी व्यक्ति दिखाई नहीं दे रहा। सड़क पर पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ है।

बंगला सील

बिग बी उनके परिजनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके सभी बंगलों को सैनिटाइज कर कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया था। उसके बाद यही अनुपम खेर और रेखा के बंगले के साथ भी हुआ। अब ईशा देओल के बंगले को भी सील कर दिया गया है। बीएमसी ने उनके बंगले के बाहर कंटेनमेंट जोन का नोटिस लगा दिया है। ईशा देओल का बंगला जरूर कंटेनमेंट जोन में शामिल हो गया है, मगर अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि उनके घर में कौन पॉजिटिव निकला है।



कुछ दिनों पहले भी मीडिया में हेमा मालिनी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। हालांकि हेमा मालिनी और ईशा देओल, दोनों ने ही इस खबर से साफ इनकार कर दिया था। ऐसे में लोग कयास लगा रहे हैं कि अब उनके बंगले में उनके घर के किस सदस्य की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसे में आम तो आम खास भी इससे नही बच पा रहे हैं।

यह पढ़ें..ले जाओ स्कूटर-बाइक: ये कंपनी दे रही भारी छूट, जल्दी करें इसे बुक

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story