×

ले जाओ स्कूटर-बाइक: ये कंपनी दे रही भारी छूट, जल्दी करें इसे बुक

कंपनी 5 साल से कम चले हुए दोपहिया वाहनों पर 13,000 रुपये तक की छूट दे रही है। बाउंस के पास मौजूद ऐसे ही एक सेकेंड हैंड होंडा डियो की कीमत 22,000 रुपये बताई जा रही है।

Newstrack
Published on: 19 July 2020 12:55 PM GMT
ले जाओ स्कूटर-बाइक: ये कंपनी दे रही भारी छूट, जल्दी करें इसे बुक
X

बेंगलुरु: टू-व्ही‍लर (2-Wheeler) किराये पर उपलब्ध कराने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी बाउंस (Bounce) का कामकाज धीरे-धीरे अब पटरी पर लौट रहा है। अब कंपनी नए सब्सक्राइबर जोड़ने और रेंटल प्लान्स (Daily Rental Plans) के साथ ही सेकेंड हैंड स्कूटर्स व बाइक्सस की बिक्री भी कर रही है।

रजिस्ट्रेशन की सुविधा घर पर ही उपलब्धल

कंपनी 5 साल से कम चले हुए दोपहिया वाहनों पर 13,000 रुपये तक की छूट दे रही है। बाउंस के पास मौजूद ऐसे ही एक सेकेंड हैंड होंडा डियो की कीमत 22,000 रुपये बताई जा रही है। पीली नंबर प्लेट लगा 2017 मॉडल का ये स्कूकटर 40,000 किमी से कम चला है। बाउंस का कहना है कि रजिस्ट्रेशन की सुविधा घर पर ही उपलब्ध करा दी जाएगी।

इंजन पर 6 महीने की वारंटी दे रही है कंपनी

बाउंस स्कूटर के इंजन पर छह महीने की वारंटी दे रहा है। इन सेकेंड हैंड स्कूटर्स या बाइक्सक पर कहीं भी बाउंस की ब्रांडिग नहीं की गई है। यही नहीं, कोई समस्या होने पर आप 15 दिन के भीतर स्कूटटर एक्सचेंज भी कर सकते हैं। इसके साथ ही बाउंस बेंगलुरु के अंदर फ्री शिपिंग सुविधा भी दे रहा है। होंडा के इस डियो स्कूगटर के इंश्योरेंस पर आपको 3,000 रुपये का अतिरिक्त भुगतान करना होगा। हालांकि, इंश्योरेंस बाद में भी कराया जा सकता है।

ये भी देखें: ऑटो चालक को मिली इतनी रकम, किया ऐसा हर कोई कर रहा ‘वाह वाह’

बाइक के साथ बाउंस फ्री रजिस्ट्रेनशन सुविधा

बाउंस प्लेसटफॉर्म पर एक हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट 750 (Harley-Davidson Street 750 ) भी उपलब्ध है। ये 57,300 किमी चली हुई है। इसकी कीमत 1.50 लाख रुपये मांगी जा रही है। इस बाइक के साथ बाउंस फ्री रजिस्ट्रेनशन सुविधा दे रहा है। वहीं, इस बाइक की डिलिवरी खरीदने के 10 दिन बाद की जाएगी। बाउंस सभी स्कूरटर्स और बाइक्सु पर ईएमआई की सुविधा भी उपलब्धव करा रही है। बाउंस इन स्कूटर्स और बाइक्स को सैनिटाइज कराने के बाद डिलीवर कर रही है।

छोटी कंपनियों के लिए बेहतर विकल्प

सभी सेकेंड हैंड टू-व्हीसलर्स रीफर्बिश्ड यानी कंपनी ने सभी बड़ी और जरूरी मरम्मत करा दी हैं। बाउंस व्यक्तिगत खरीदारों के साथ ही कंपनियों के लिए भी सभी ऑफर दे रही है। बाउंस प्ले टफॉर्म पर टीवीएस स्कूटी जेस्टे जैसे स्कूटर्स बड़ी संख्यां में उपलब्ध हैं, जो छोटी कंपनियों के लिए बेहतर विकल्प हैं। यही नहीं, अगर आप चाहें तो खरीदे गए अपने रीफर्बिश्ड टू-व्हीयलर को रेंट पर देने के लिए बाउंस के प्लेयटफॉर्म पर सूचीबद्ध करा सकते हैं। इस तरह आपका दोपहिया वाहन आपको कमाई करके भी देगा।

Newstrack

Newstrack

Next Story