×

कंगना पर कड़ा पहरा: यहां भी बढ़ाई गई सुरक्षा, घर के बाहर तैनात है पुलिस

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के निर्देशों के बाद कंगना रनौत को मनाली आवास पर पुलिस सुरक्षा दे दी गई है। कंगना के घर के बाहर राज्य पुलिस का कड़ा पहरा है। 

Shreya
Published on: 7 Sep 2020 11:37 AM GMT
कंगना पर कड़ा पहरा: यहां भी बढ़ाई गई सुरक्षा, घर के बाहर तैनात है पुलिस
X
Kangana Ranaut के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

शिमला: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को तमाम मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। कंगना इस वक्त मुंबई में मौजूद नहीं हैं, इस बीच बीएमसी उनके बांद्रा ऑफिस पहुंच गई है और नक्शे को लेकर सवाल किए जा रहे हैं। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है। वहीं इस बीच खबर है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के निर्देशों के बाद कंगना रनौत को मनाली आवास पर पुलिस सुरक्षा दे दी गई है। कंगना के घर के बाहर राज्य पुलिस का कड़ा पहरा है।

यह भी पढ़ें: विधान सभा चुनाव: बिहार जैसे पिछड़े राज्य में क्यों सफल नहीं वर्चुअल रैली, यहां जानें

कंगना के आवास पर दी गई पुलिस सुरक्षा

बता दें कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने डीजीपी को निर्देश दिए थे कि एक्ट्रेस कंगना रनौत के सिक्योरिटी थ्रेट का मूल्यांकन किया जाए और उसी हिसाब से उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाए। इसके बाद उन्हें पुलिस सुरक्षा दी गई है। स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी भी कंगना के घर पहुंचे हैं। कंगना और उनकी बहन रंगोली का कोरोना टेस्ट करने के लिए सैंपल कलेक्ट किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: कंगना पर ताबड़तोड़ छापा: बदला लेने पर उतारू उद्धव सरकार, अपना रही नए हथकंडे

हमारे राज्य की बेटी हैं कंगना रनौत

यहीं नहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का आभार व्यक्त किया है। CM जयराम ठाकुर ने कहा कि कंगना रनौत हमारे राज्य की बेटी हैं। उनके पिता ने उनकी सुरक्षा को लेकर मुझसे चिंता व्यक्त की है। मैंने डीजीपी को खतरे का आकलन करने और उचित कार्रवाई करने के लिए सूचित किया है। आज कंगना के साथ पुलिस की एक टीम तैनात की जाएगी।

यह भी पढ़ें: फौजी की घर वापसी: बदमाशों के खौफ में किया था पलायन, अब योगी राज में लौटा

गृह मंत्रालय ने दी Y श्रेणी की सुरक्षा

इसके अलावा शिवसेना नेता संजय राउत के बीच चल रही तीखी बयानबाजी के बीच गृह मंत्रालय ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को Y श्रेणी की सुरक्षा दी है। जिस पर कंगना ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि

ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा,मैं अमित शाह जी की आभारी हूँ वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।



यह भी पढ़ें: कंगना को खतरा! मुसीबत में पड़ी जान, मिली Y श्रेणी की सुरक्षा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story