×

कंगना को खतरा! मुसीबत में पड़ी जान, मिली Y श्रेणी की सुरक्षा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच चल रही तीखी बयानबाजी के बीच अभिनेत्री को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है।

Shreya
Published on: 7 Sep 2020 6:21 AM GMT
कंगना को खतरा! मुसीबत में पड़ी जान, मिली Y श्रेणी की सुरक्षा
X
कंगना रनौत को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच चल रही तीखी बयानबाजी के बीच अभिनेत्री को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। सूत्रों के मुताबिक, गृह मंत्रालय ने कंगना को Y श्रेणी की सुरक्षा दी है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत मामले में कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग तेज हो गई थी। इस बीच संजय राउत ने कंगना को मुंबई ना आने की नसीहत दी थी। इस पर कंगना ने मुंबई आने का चैंलेंज किया ।

कई राजनैतिक पार्टियों से हुई अनबन

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शुरूआत से ही अपनी आवाज बुलंद कर रखी है। उन्होंने इस मामले में बॉलीवुड में होने वाले नेपोटिज्म पर खुलकर अपनी बात रखी थी और अब हाल ही में सामने ड्रग एंगल पर भी एक्ट्रेस ने खुलकर अपनी बात रखी। अपने बयानों को लेकर कंगना सेलेब्स के अलावा कई राजनैतिक पार्टियों से भी झगड़ा मोल लिया है।

यह भी पढ़ें: कश्मीर दहलाने की साजिश: सेना ने फिर हराया दुश्मनों को, नाकाम हुए सभी आतंकी

संजय राउत ने मुंबई ना आने की दी थी नसीहत

वहीं इस मामले में कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच तीखी बयानबाजी जारी है। दोनों की ओर से रोज आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। इस बीच संजय ने कंगना को मुंबई ना आने की नसीहत दी तो वहीं इस पर एक्ट्रेस ने मुंबई आने का चैलेंज कर दिया। वहीं इस मामले में शुक्रवार को कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि मैं 9 सितंबर को मुंबई पहुंचने वाली हूं और अगर किसी में हिम्मत हो तो उन्हें मुंबई आने से रोक ले।

यह भी पढ़ें: सिनेमा हॉल खुलेंगे इस दिनः तारीख का हुआ एलान, कोरोना संकट के बीच बड़ा फैसला

पिता ने बेटी के लिए मांगी थी सुरक्षा

यहीं नहीं कंगना रनौत और शिवसेना नेताओं के बीच चल रही तीखी बयानबाजी के बीच उनके पिता अमरदीप ने अपनी बेटी की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई थी। अमरदीप ने शिवसेना नेताओं की तीखी बयानबाजी को देखते हुए केंद्र सरकार को कंगना को सुरक्षा उपलब्ध कराने को कहा था। वहीं हिमाचल प्रदेश के एक बीजेपी विधायक ने भी कंगना का समर्थन करते हुए कहा है कि हर किसी को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि मुंबई किसी के बाप की जागीर नहीं है।

यह भी पढ़ें: मौत का खेल: चीन ने बिना ट्रायल किया वैक्सीन का इस्तेमाल, दिखे ऐसे साइड इफेक्ट

महाराष्ट्र के मंत्री ने मुझे दी गाली

बता दें कि कंगना ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर महाराष्ट्र के मंत्री द्वारा उन्हें गाली देने का मुद्दा उठाया था। इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि 2008 में मूवी माफिया ने मुझे पागल कहा था, 2016 में चुड़ैल बता दिया था। और अब 2020 में मुझे महाराष्ट्र के एक मंत्री गाली दे रहे हैं। सिर्फ इसलिए क्योंकि मैंने कहा कि एक मर्डर के बाद मैं मुंबई में खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करती हूं। अब कहां गायब हो गई है वो असहिष्णुता गैंग।

यह भी पढ़ें: सीमा विवाद: अरुणाचल तक पहुंची चीन की सेना, 5 भारतीय युवकों को किया अगवा

कंगना ने फिल्म जगत से जुड़े लोगों की चुप्पी पर उठाए सवाल

कंगना ने संजय राउत पर आरोप लगाया कि उन्होंने हर महिला का अपमान किया है, उन्होंने देश की बेटी को गाली दी है। उन्होंने आमिर खान और नसीरुद्दीन शाह के उस बयान को भी याद दिलाया, जब उन्होंने कहा था कि उन्हें देश में रहने से डर लगता है। उन्होंने कहा कि ब आमिर खान और नसीरुद्दीन शाह ने देश के खिलाफ कहा था, तब तो किसी ने उन्हें गाली नहीं दी थी। फिर जब मैंने अपनी अभिव्यक्ति की आजादी का पालन किया तो मुझे गाली क्यों दी गई।

यह भी पढ़ें: चुनावी दंगल का आगाज: नीतीश कर रहे पहली वर्चुअल रैली, चिराग करेंगे बड़ा ऐलान

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story