×

हिना खान और प्रियांक शर्मा का रांझणा लुक, देखें जोड़ी की ये हिट फोटो

हिना खान और प्रियांक शर्मा का रोमांटिक गाने रांझणा जल्द ही आने वाला है। इस गाने की शूटिंग दिल्ली में हुई है। इस रोमांटिक गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है। हिना खान और प्रियांक शर्मा एक साथ पहली बार किसी म्यूजिक वीडियो में काम कर रहे हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 12 May 2019 7:23 AM GMT
हिना खान और प्रियांक शर्मा का रांझणा लुक, देखें जोड़ी की ये हिट फोटो
X

मुंबई: प्रियांक शर्मा और हिना खान दोनों ही टीवी दुनिया के प्रसिद्ध चहरे हैं। दोनों की दोस्ती बिग बॉस सीजन 11 से बनी हुई है। हिना खान और प्रियांक शर्मा एक साथ अक्सर चिल करते नजर आते रहते हैं, लेकिन दोनों पहली बार एक-दूसरे के साथ काम करेंगे। अरिजीत सिंह के रोमांटिक गाने रांझणा में दोनों कलाकार पहली बार स्क्रीन पर साथ रोमांस करने जा रहे हैं।

यह भी देखें... साध्वी प्रज्ञा के बाद अब ‘पायल रोहतगी’ का हेमंत करकरे पर आपत्तिजनक बयान

कुछ दिन पहले ही हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर गाने की शूटिंग की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों गर्म रेतीली जमीन पर चलते नजर आ रहे थे। इस तस्वीर में हिना खान ने ब्लैक और औरेंज कलर की ड्रेस पहनी हुई थी, वहीं प्रियांक शर्मा सफेद शर्ट में नजर आ रहे थे।

इसके बाद हिना खान और प्रियांक शर्मा के गाने रांझणा की एक और तस्वीर भी सामने आई है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि हिना खान और प्रियांक शर्मा की जोड़ी इस गाने में एकदम फिट बैठ रही है।

प्रियांक शर्मा का कुछ देने पहले ही एक नया गाना ‘सारा इंडिया’ आया है। इस गाने को आस्था गिल ने गाया है। आस्था गिल के साथ प्रियांक शर्मा दूसरी बार काम कर रहे हैं।

इससे पहले ईआस्था गिल के ‘बज़’ गाने में प्रियांक शर्मा काम कर चुके हैं। यह गाना 6 मई को रिलीज हुआ था और अब तक इसके 10 मिलियन व्यूज हो चुके हैं।

यह भी देखें... धोनी की बिटिया ने ऋषभ पंत को सिखाई ‘अ, आ, इ, ई…अक्षरों को डिनर में खाते ऋषभ

दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्लू कैप पहने जिसपर अंग्रेजी में Raanjhana लिखा हुआ था स्टोरी शेयर की थी। जैसे ही दोनों के एक साथ काम करने की खबर फैन्स को पता चली तो, सभी लोग दोनों को पहली बार स्क्रीन पर रोमांस करते देखने के लिए बेताब हैं।

अब तो उनके चाहने वाले सिर्फ बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी दोस्ती के रूप में तो काफी हिट है, अब देखना होगा पर्दे पर दोनों का रोमांस फैन्स को कितना पसंद आता है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story